कौरा ने महाराष्ट्र सरकार (भारत) को १०,००० इनहेलर्स डोनेट किए

ऑर्बिआ एडवांस कॉर्पोरेशन एस.ए.बी. डी सी.वी. (बीएमव्ही : ऑर्बिआ *), का हिस्सा रहनेवाली कौरा ने महाराष्ट्र सरकार (भारत) को डोनेट किए हुए १०,००० मेडिकल ग्रेड इनहेलर्स की सफल डिलीवरी की घोषणा की ।

इन डोनेट किए गए इनहेलर्स की उपलब्धता का उद्देश्य ऐसे समय में भारतीय अधिकारियों को आपूर्ति बनाए रखने में मदद करना है जब COVID-19 के लक्षणों को कम करने के लिए महत्वपूर्ण आवश्यकता और मांग विश्व स्तर पर बढ़ी है।

पहले से ही मौजूद अथवा बिना मौजूद श्वसन स्थितियोंवाले मरीज जिन्होंने वायरस को अनुबंधित किया है, वे सांस की कठिनाइयों से राहत पाने के लिए एक महत्वपूर्ण विधि के रूप में pMDIs (प्रेशराइज्ड मीटर डोस इनहेलर्स) पर निर्भर हो रहे हैं।

कोविड -19 वायरस के खिलाफ मौजूदा लड़ाई में कौरा गतिविधियां आवश्यक हैं। अस्थमा और क्रॉनिक ऑब्स्ट्रक्टिव्ह पल्मोनरी डिसीज (COPD) के लिए दुनिया के 80% मेडिकल ग्रेड इनहेलर्स का इस्तेमाल रोजाना १० करोड लोग करते हैं, जो कौरा द्वारा निर्मित प्रोपेलेंट गैस द्वारा संचालित होते हैं।

व्यवसायों के उद्देश्य से संचालित समुदाय के हिस्से के रूप में, कौरा दुनिया भर में जीवन को आगे बढ़ाने में और वैश्विक चुनौतियों से निपटने में मदद कर रहा है और यह डोनेशन अधिकारियों द्वारा कोरोना वायरस (COVID-19) से लड़ने के लिए किए जा रहे प्रयासों में योगदान करने के लिए आवश्यक सहायता और उपाय प्रदान करने के माध्यम से ऑर्बिआ द्वारा व्यापक प्रयास का हिस्सा है।

Check Also

पश्चिम रेलवे द्वारा विरार और दहानू रोड के बीच अनिवार्य सेवा स्टाफ हेतु दो अतिरिक्त मेमू सेवाएँ चलाने का निर्णय

मुंबई। पश्चिम रेलवे ने अत्यावश्यक सेवाओं के कर्मचारियों के लिए एक जोड़ी अतिरिक्त मेमू सेवाएँ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *