वायरस नहीं, प्यार फैलाइए : प्रीति जिंटा

 कोरोना वायरस को लेकर बॉलीवुड हस्तियां दर्शकों के बीच लगातार जागरुकता फैला रही है। अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, बिपाशा बासु के बाद इस कड़ी में एक और नाम अभिनेत्री प्रीति जिंटा का भी जुड़ गया है। प्रीति जिंटा ने कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कोरोना वायरस से सावधानी बरतने की सलाह देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में प्रीति ने लिखा-पिछले कुछ दिनों में हमारे आसपास बहुत कुछ बदल गया है। हमारे प्‍लेनेट पर जीवन कोरोना वायरस के आने से रूक सा गया है, जो पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहा है। इस वायरस के प्रसार को रोकें और अपने, परिवार और अपने देश की रक्षा करें।’

इस वीडियों में प्रीति दर्शकों से कह रही है कि-‘हाय दोस्तों, कैसे हैं आप सब। मैं जानती हूं कि सच में कोई खुश नहींं है। क्योंकि आज कल जबरदस्ती सबको छुट्टी मिल गई है, लेकिन एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते ये हम सबके लिए काफी महत्वपूर्ण है। इसलिए दो-तीन चीजें, जिनके लिए मैं आपसे प्रार्थना कर रही हूं कृपया घर पर रहें और घर पर रहकर हाथ बार-बार धोइये और अपने हाथों की सफाई सबको दिखाइये। दूसरा, बाहर  इसलिए मत जाइये। क्योंकि बहुत खतरनाक है। वायरस को फैलाइए मत। कितनी बार हम शिकायत करते हैं कि छुट्टी नहीं मिली, तो अब छुट्टी मिल गई है तो इसको एंजॉय करिए। वायरस मत फैलाइये, प्यार फैलाइए।’ प्रीति जिंटा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।
देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सभी सिनेमाघरों एवं पर्यटक स्थलों को कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है। वहीं कोरोना वायरस के चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री ने 31 मार्च तक शूटिंग बंद करने का फैसला लिया गया है।

Check Also

शेफाली शाह ने कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर को बताया अफवाह

 कोरोना वायरस महामारी की जंग से पूरी दुनिया जूझ रही है। भारत भी इस महामारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *