पवन सिंह और काजल राघवानी की अपकमिगं फिल्म कइसे हो जाला प्यार की शूटिंग पूरी

 निर्देशक जगदीश शर्मा की अपकमिंग फिल्म कइसे हो जाला प्यार की शुटिंग लखनऊ में हाल में ही खत्म हो गयी है। और अब भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह तथा काजल राघवानी की मुख्य भुमिका वाली इस फिल्म का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है।

इस फिल्म का निर्माण निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह ने किया है। फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ ही काजल राघवानी, राजप्रेमी, अमित शुक्ला, ब्रिजेश त्रिपाठी, के.के. गोश्वामी, सोनिया मिश्रा, चंदन चौहान तथा संजय वर्मा की मुख्य भुमिका है। इस फिल्म के जरिये करण सिंह तथा अयान को एज के खलनायक लांच किया जारहा है। फिल्म कइसे हो जाला प्यार की कथा, पटकथा और संवाद तैयार किया है मनोज कुश्वाहा ने जबकि एक्शन मलेश का है। संगीत दिया है  आजाद और छोटे बाबा ने । डीओपी हैं देवेन्द्र तिवारी, कास्ट्युुम बादशाह खान का है।

 इस फिल्म को लेकर पवन सिंह कहते हैं जगदीश शर्मा जी के साथ उन्होने कई फिल्में किया है और हमारी ट्यूनिंग इतनी अच्छी है कि पु्िछये मत। उधर पवन सिंह  के बारे में जगदीश शर्मा कहते हैं पवन सिंह जी लाजवाब एक्टर हैं  उनके साथ काम करके काफी मजा आता है। इस फिल्म में काजल राघवानी एक अलग लुक में नजर आएंगी और अभी हाल ही में इस फिल्म की शुटिंग से पवन सिंह और  काजल का एक लुक बाहर आया तो और यह लुक लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही हैं।

Check Also

चांदनी सिंह की शुभ विवाह का फर्स्ट लुक जारी

 म्यूजिक वीडियो से फिल्मों में आयी चांदनी  सिंह की नयी फिल्म शुभ विवाह का फस्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *