एफसीएम ट्रैवल सॉल्यूशंस ने भारत आर्मी ट्रैवल के साथ अपने आधिकारिक उप-एजेंट के रूप में अपने सहयोग की घोषणा की

मुंबई। एफसीएम ट्रैवल सॉल्यूशंस, फ्लाइट सेंटर ट्रैवल ग्रुप की भारतीय सहायक कंपनी ने भारत आर्मी के साथ भारतीय क्रिकेट समर्थकों के आधिकारिक उप-एजेंट के रूप में अपने सहयोग की घोषणा की है। एफसीएम ट्रैवल सॉल्यूशंस के कई बिजनेस ट्रैवल आर्म्स जैसे ट्रैवल टूर्स, एफसीएम माईस और ट्रैवल एयर रिप्रजेंटेशन जो (ऑस्ट्रेलिया में आयोजित किया जा रहा है ) पुरुष और महिला आयसीसी टी-20( ICC T20) क्रिकेट कप टूर्नामेंट, लाइव मैच देखने के रोमांच का अनुभव करने के लिए भारत भर के क्रिकेट प्रशंसकों की मदद करेंगे।

कंपनी का उद्देश्य कॉर्पोरेट यात्रियों, अवकाश ग्राहकों और बी 2 बी ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से यात्रा की व्यवस्था करके ऑस्ट्रेलिया को आयसीसी टी-20 विश्व कप पैकेजों का विपणन और प्रचार करना है।

एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए मनप्रीत बिंद्रा, ब्रांड लीडर, एफसीएम माईस ने कहा, “ आयसीसी टी-20 विश्व कप भारत में सबसे प्रतीक्षित खेल आयोजनों में से एक है, जो हमें व्यापक दर्शकों तक पहुंचने और एक गहन संपर्क स्थापित करने के अपार अवसर प्रदान करता है। हम भारत आर्मी यात्रा के साथ जुड़ने और आईसीसी टी 20 विश्व कप श्रृंखला में इस यात्रा पर जाने के लिए रोमांचित हैं। हम अपने मेहमानों को कुछ अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। ”

Check Also

पर्यटन मंत्रालय ने ‘देखोअपनादेश’ श्रृंखला के अंतर्गत ‘गंतव्य- सरिस्का टाइगर रिजर्व’ शीर्षक से 13वें वेबिनार का आयोजन किया

नई दिल्ली। वन्यजीव पार्क और वन्यजीव क्षेत्र सभी लोगों के लिए स्वतंत्र अनुभव प्राप्त करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *