हैदराबाद दुष्कर्म को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन

 हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक से सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या की घटना के बाद पूरे देश में रोष का माहौल है। देश के तमाम शहरों लोगों का आक्रोश सडकों पर दिख रहा है। हैदराबाद में लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया और दोषियों को सजा देने की मांग की।

राजधानी दिल्ली में जंतर-मंतर पर लोग  काला बैंड पहने सड़कों पर उतरे। कुछ लोगों के हाथों में तख्तियां थीं, जिनपर लिखा था ” हमें न्याय चाहिए” और ”बलात्कारियों को सूली पर चढ़ाओ”।

मुंबई में भी लोगों का गुस्सा साफ दिखा और लोग पीडित डॉक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतरे। कर्नाटक के अलग अलग हिस्सों में भी प्रदर्शन हुए। बैंगलूरु और कलबुर्गी में महिला संगठन AIMSS घटना के खिलाफ सडक पर उतरा और इंसाफ की मांग की।

बता दें कि हैदराबाद में सरकारी अस्पताल में बतौर सहायक पशु चिकित्सक काम करने वाली 25 वर्षीय महिला का अधजला शव शादनगर में 28 नवंबर को एक पुल के नीचे मिला था। इससे एक दिन पहले वह लापता हो गई थी। इस मामले में 20 से 24 साल के बीच के चार लोगों को महिला डॉक्टर से बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में 29 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार को इन सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Check Also

आयकर विभाग ने राजस्थान, दिल्ली और मुंबई में चलाया तलाशी एवं सर्वेक्षण अभियान

  आयकर विभाग ने 13.07.2020 को तीन समूहों पर तलाशी और सर्वेक्षण की कार्रवाई की। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *