Saturday , December 14 2019
Home / अर्थजगत / लिवटेक इंडिया ने पेश किया ऑल पर्पज कॉम्पैक्ट डायरी

लिवटेक इंडिया ने पेश किया ऑल पर्पज कॉम्पैक्ट डायरी

लिवटेक, भारतीय बाजार में लेखन सामग्री और डेटेड प्रॉडक्ट्स पेश करने के क्षेत्र में अग्रणी नाम है। लिवटेक ने इस साल इंडिया टुडे मोल्ड में अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन ऑल-पर्पज कॉम्पैक्ट डायरी पेश की है। इससे पहले लिवटेक फिलोफैक्स ऑर्गनाइजर्स और लिवटेक इंडिया डायरीज और मिपैड नोटबुक भी बाजार में उतार चुका है।

इंडिया टुडे के डेटेड प्रोडक्ट्स के बिजनेस से हटने के बाद से ही इस्तेमाल करने में तथा साथ रखने में आसान कॉम्पेक्ट डायरी की जरूरत महसूस की जा रही थी। लिवटेक इंडिया की कॉम्पैक्ट डायरी ने इस खालीपन को पूरा कर दिया है। इसे बड़ी संख्या में ग्राहकों की प्रतिक्रिया, फॉर्मेट और रोजमर्रा के तौर पर इस्तेमाल होने के आधार पर बनाया गया है। डायरी का कवर मैरून रंग का है और इसे आईवरी क्रीम पेपर से तैयार किया गया है । इसमें राशिफल, छुट्टियों की सूची, विक्रम संवत, इयर प्लानर और होटल आदि की सूची दी गई है। यह डायरी इंडिया टुडे मोल्ड थॉमसन प्रेस में ही प्रिंट और बाँड हुई है। कॉम्पैक्ट डायरी को बेहतर गुणवत्ता वाले इंपोर्टेड कवर मैटेरियल और आइवरी क्रीम पेपर से तैयार किया गया है, जिसके किनारों पर सोने के पानी का और कवर पर लाइवटेक इंडिया लिखे मैचिंग गोल्ड का इस्तेमाल किया गया है।

लिवटेक इंडिया डायरीज विभिन्न आकारों, स्वरूपों और रंगों में उपलब्ध हैं। जिनमें क्वार्टो, डेस्कटॉप, ए5, ए6, पॉकेट और बुक-साइज़ फ्लेक्सी डायरीज शामिल हैं। इसके साथ ही ये मैरून, डर्बी ब्लैक, सिल्वर ग्रे, रिच ब्लैक, ब्लॉसम रोज रंगों में और महिलाओं के लिए छोटी डायरीज गोल्डन स्टोन, ब्लू डायमंड और फ्लेक्सी पॉप में उपलब्ध हैं। डायरियों को कॉर्पोरेट प्रोफेशनल्स और बिजनेस प्रोफेशनल्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इन छोटी डायरियों की रिटेल में भारी मांग है। लिवटेक की डायरियाँ आपको क्रॉसवर्ड, स्टारमार्क के मल्टी-चेन स्टोर्स और ब्रांडेड स्टेशनरी आउटलेट्स जैसे ऑक्सफोर्ड, हिगिनबॉथम्स, एशियाटिक, डेक्कन पेन, सत्यम आदि पर मिल जाएंगी।

लिवटेक इंडिया के चेयरमैन मिस्टर विनोद कृष्ण ने कहा, “ हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए ऑल पर्पज (सर्व-उद्देश्यीय) कॉम्पैक्ट डायरी पेश करने को लेकर बेहद खुश हैं। हमें कॉम्पैक्ट डायरी के लिए बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और इसकी माँग जताई जा रही थी। हमारे बड़े ग्राहको के दिन-प्रतिदिन के जीवन को समृद्ध करने के लिए इंडिया टुडे मोल्ड में बेहतरीन क्वालिटी प्रॉडक्ट को इतने कम मूल्य पर पेश करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। “

Check Also

किसानों को ज़रूर जाननी चाहिए ये पाँच सरकारी योजनायें

 भारतीय किसानों को वर्षा और मौसम पर निर्भर रहना पड़ता है जो अनुमान से अधिकाधिक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *