ड्वेन जॉनसन ने कहा, जुमांजी वास्तव में महाकाव्य है!

 छुट्टियों के मौसम में जुमांजी के रूप में एक रोमांचक सवारी का अनुभव करने के लिए तैयार रहें : 12 दिसंबर 2019 को बड़े पर्दे पर पहुंचेगा अगला चरण!

जुमांजी : वेलकम टू द जंगल, फिल्म की वैश्विक सफलता के बाद यह फिल्म एक बार फिर से अवतार टीम के ड्वेन जॉनसन को डॉ. स्मोल्डर ब्रावस्टोन,  जैब ब्लैक को डॉ. शेल्बी ओबेरॉन, केविन हार्ट को माउस फिनबर, करेन गिल्लिन को रूबी राउंडहाउस और निक जोनास को सीप्लेन के रूप में एक साथ ला रहा है, जिसमें कुछ नए खिलाड़ी डैनी ग्लोवर – मिलो, डैनी डे विटो – ग्रांडपा एड्डी और अक्वावफिना एक नए अवतार मिग के रुप में नजर आने जा रहे हैं।

सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन के अनुसार, यह सीक्वल काफी वृहत और अधिक पारंपरिक होने जा रहा है!

उन्होंने कहा कि फिल्म का दायरा और पैमाना वास्तव में एक महाकाव्य की तरह है, क्योंकि  जब यह जुमांजी हैतो यह नियंत्रित करेगा ही। यह जानते हुए कि हम पर दबाव रहेगा, हम आगे बढ़े और हमने मानक को आगे बढ़ाया। हमने एक लेवल ज्यादा प्राप्त किया। इसलिए हमने सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के साथ ही अपने डिपार्टमेंट हेड और क्रू में भी सर्वश्रेष्ठ को शामिल किया। इसके अलावाजुमांजी के बारे में वास्तव में जो अच्छा है, वह यह है कि हमारे पास कोई बाध्यता नहीं हैक्योंकि यह एक वीडियोगेम है। यदि आप पहली जुमांजी के रूप में एक सफल फिल्म पाकर खुद को भाग्यशाली समझते हैं तो इस बार आप उससे कहीं ज्यादा पाएंगे। आप अपने लेवल को आगे बढ़ा पाएंगे। साथ ही आप अपना खेल भी आगे बढ़ा सकेंगे। अभिनेता ने कहा, इसलिएमुझे लगता है कि हमने किया – और केवल इतना ही नहींहमने फिल्म में नए किरदार भी पेश किए और मुझे लगता है कि इस दौरान दर्शक भी अपनी प्रतिक्रिया देंगे। 

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया द्वारा जुमांजी : द नेक्स्ट लेवल को 12 दिसंबर 2019 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया किया जाएगा।

Check Also

नितिन गडकरी ने लॉन्च किया अभिनेता संदेश गौर के म्यूजिक वीडियो ‘तुम मेरे’ का पोस्टर

 मुंबई। सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने नागपुर के अभिनेता संदेश गौर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *