क्लियरट्रिप ने पेबैक इंडिया से मिलाया हाथ

  •  मुंबई: भारत और मध्य-पूर्व में अग्रणी ट्रैवल टेक कंपनीक्लियर ट्रिप ने हाल ही में देश के सबसे बड़े मल्टी-ब्रांड लॉयल्टी प्रोग्राम पेबैक इंडिया से हाथ मिलाया है। अब तक किसी ब्रांड के प्रति वफादारी स्टैंड-अलोन रहती थी। लेकिन क्लियरट्रिप ने दो कदम आगे बढ़कर इसे पुनर्भाषित करते हुए रिवार्ड पेशकश का दायरा बढ़ाकर उसमें ग्राहकों की पसंद के मुताबिक और विशेष लाभउठाने के लिए सक्षम किया है।

यह साझेदारी 100 मिलियन+  पेबैक ग्राहकों को क्लियरट्रिप पर अंक अर्जित करने में सक्षम करेगी और इसके अलावा क्लियरट्रिप के साथ की गई प्रत्येक बुकिंग पर उनके मौजूदा पेबैक पॉइंट्स को भुनाने का मौका भी देगी। दूसरी ओर यह साझेदारी क्लियरट्रिप को फ्लाइट बुकिंग के लिए पेबैक के 100 मिलियन+ सदस्यों तक पहुंच प्रदान करेगी। दोनों कंपनियों का दृष्टिकोण कस्टमर-फर्स्ट है और यह रणनीतिक टाई-अप इसे और भी मजबूत करता है।

क्लियरट्रिप के मार्केटिंग प्रमुख आशीष ध्रुव ने कहा, “हम हमेशा क्लियर ट्रिप में लॉयल्टी के लिए रणनीतिक दृष्टिकोण रखते थे। हमें पेबैक इंडिया से जुड़कर अपने सदस्यों को पेबैक पॉइंट्स कमाने और उन्हें भुनाने में सक्षम करने की खुशी है। इस प्रोग्राम को बनाते हुए हम सादगी की अपनी मूल फिलोसॉफी पर कायम रहेंगे और पेबैक सदस्यों को बिना किसी समस्या वाला अनुभव सुनिश्चित करेंगे।”

Check Also

एयरटेल थैंक्स ऐप अब हिंदी में भी

मुंबई: नये डिजिटल उपायों के माध्यम से ग्राहकों की सुविधाओं में विस्तार करने के अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *