Saturday , December 14 2019
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड खबरें / विनय आनंद सहित कई कलाकारों ने चिता यग्नेश शेट्टी के साथ मिलकर ब्रूस ली का 79 वां जन्मदिन’ धूमधाम से मनाया

विनय आनंद सहित कई कलाकारों ने चिता यग्नेश शेट्टी के साथ मिलकर ब्रूस ली का 79 वां जन्मदिन’ धूमधाम से मनाया

 मुंबई। वर्ल्ड फेमस ब्रूस ली का जन्मदिन यानी 27 नवंबर को “चिता जीत कुन डू ग्लोबल स्पोर्ट्स फेडरेशन”(सी जे के डी) के चेयरमैन और फिल्मों के सुप्रसिद्ध मार्शल आर्ट एक्सपर्ट चिता यग्नेश शेट्टी द्वारा मुंबई के अंधेरी(वेस्ट) में स्थित “दी सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब’,अँधेरी (वेस्ट), मुंबई में ब्रूस ली के 79 वां जन्मदिन के अवसर पर एक भव्य और विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।”चिता जीत कुन डू ग्लोबल स्पोर्ट्स फेडरेशन” ने ब्रूस ली की याद में नेशनल मार्शल आर्ट्स चैंपियनशिप का भी आयोजन भी किया था ।जिसमें मुंबई के 20 स्कूलो के बच्चों ने और 26 राज्यो से बच्चों ने इस चैंपियनशिप में भाग लिया।बाद में यग्नेश शेट्टी ने मिलिंद गुनाजी, ओमकार दास मानिकपुरी, शहजाद खान,अशोक बेनीवाल,विनय आनंद, सी जे के डी के डायरेक्टर त्रिशान शेट्टी,वाईस प्रेजिडेंट हरीश शेट्टी ने मिलकर ब्रूस ली के पोस्टर का विमोचन किया और केक काटकर ब्रूस ली का जन्मदिन मनाया।इसके बाद 50 अंडर प्रिविलेज बच्चों को स्कूल बुक और पढाई सामग्री वितरित किया गया। उसके बाद अतिथियों द्वारा चैंपियनशिप के विजेतायों को और सी जे के डी के इंस्ट्रक्टरो को मुफ्त में वीमेन एम्पावरमेंट के तहत फ्री में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग के लिए पुरस्कार, ट्राफी और प्रमाणपत्र प्रदान किया गया।

 सी जे के डी के चेयरमैन और फिल्मों के सुप्रसिद्ध मार्शल आर्ट एक्सपर्ट चिता यग्नेश शेट्टी इस कार्यक्रम के बारे में कहते है,” हमलोग पिछले 10 सालों से लगातार ब्रूस ली का जन्मदिन मनाते आ रहे है। इसबार का कार्यक्रम बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और महिला सशक्तिकरण व प्रशिक्षण कार्यक्रम को समर्पित है। हर बार अलग अलग थीम पर कार्यक्रम करते है जैसे कि स्वक्छ भारत, ग्लोबल वार्मिंग, अंडर प्रिविलेज एजुकेशन इत्यादि। हम बच्चों के जरिये पूरे भारत में अच्छे विचार और अच्छी सोच को पहुंचाने का प्रयास करते है।”

Check Also

तानाजी के गीत ‘माय भवानी’ में अजय देवगन मना रहे हैं शिमगा का जश्न

 एक तेज दिमाग वाले योद्धा होने के साथ ही तानाजी एक पिता, एक पति, एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *