भूपेंद्र विजय सिंह का फिर दिखेगा जलवा

 भोजपुरी फिल्मों के दबंग प्रोेड्युसर भूपेंद्र विजय सिंह का जलवा जल्द ही एक बार फिर देखने  को मिलेगा।  अपनी भोजपुरी फिल्मों गदर, पाकिस्तान में जय श्रीराम तथा तीन बुड़बक के जरिये चर्चा बटोरने वाले फिल्मकार भूपेंद्र विजय सिंह की फिल्म मिशन पाकिस्तान जल्द रिलीज होने वाली है । उनके द्वारा प्रस्तुत फिल्म देवरा रिक्शावाला पिछले दिनों रिलीज हुयी थी।

उनके फैन्स ये जानना चाहते हैं कि भूपेंद्र विजय सिंह की कंपनी राजपूत फिल्म फैक्ट्री द्वारा निर्मित अगली फिल्म कौन सी होगी जिसके बाद एक फैन्स के सवाल का जवाब देते हुये भूपेंद्र विजय सिंह ने संकेत दिया कि आपकी इच्छा सोच रहा हूं पूरी कर दूंं। भूपेंद्र विजय सिंह यह भी कहते हैं कि एक दो प्रोजेक्ट मेरे पास हैं लेकिन वे कांसेप्ट लेबल पर हैं और अभी तो कास्टिंग के बारे में भी नहीं सोचा है।

भूपेंद्र विजय सिंह इस दिनों राजनीति में व्यस्त हैं। उनके पोस्ट पर दिये जवाब के बाद से ग्लैमर वर्ल्ड में यह चर्चा तेज हो गयी कि भूपेंद्र विजय सिंह अपनी कंपनी राजपूत फिल्म फैक्ट्री के जरिये नयी फिल्म जल्द ही बना सकते हैं। फिलहाल इस मुद्दे पर भूपेंद्र खुल कर कुछ नहीं बोलते हैं मगर इतना जरुर कहते हैं कि थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए। फिलहाल हम तो यही चाहेंगे कि भूपेंद्र विजय सिंह का जलवा जल्द फिर देखने को मिले।  उन्हें अग्रिम बधाई ही जा सकती है।

आपको बतादें कि भुपेन्द्र विजय सिंह की फिल्में सामाजिक सरोकार तो दर्शाती हीं है साथ ही लोगों का खूब मनोेरंजन भी करती हैं। गदर और पाकिस्तान में जयश्रीराम , ज़िद्दी आशिक़ , जान तेरे लिए, 3 बुड़बक, जान कह दा ना, विधायक जी को  दर्शकों से मिले प्यार से रोमांचित भूपेंद्र विजय सिंह कहते हैं ये फिल्में राजपूत फिल्म फैक्ट्री की काफी महत्वपूर्ण फिल्म थीं जिसमें काफी महत्वपूर्ण चीजें बताई गई हैं, जिसे सभी को सुनना और उस पर विचार करना चाहिए। मैं बहुत आभारी हूं कि दर्शकों ने मेरी  फिल्मों को इतना प्यार किया। मेरे लिए बहुत खुशी की बात है, लेकिन उससे भी अच्छी बात यह है कि सामाजिक मुद्दों से जुड़ी मेरी फिल्में मैसेज के साथ बहुत सारे लोगों तक पहुंची।

Check Also

पवन सिंह और काजल राघवानी की अपकमिगं फिल्म कइसे हो जाला प्यार की शूटिंग पूरी

 निर्देशक जगदीश शर्मा की अपकमिंग फिल्म कइसे हो जाला प्यार की शुटिंग लखनऊ में हाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *