Saturday , December 14 2019
Home / घर-संसार / फैशन / जेडी फैशन इंस्टीट्यूट के छात्रो ने इटेलियन दूतावास के द्वारा आयोजित फैशन शो में पेश किया अपना नया क्लेकशन

जेडी फैशन इंस्टीट्यूट के छात्रो ने इटेलियन दूतावास के द्वारा आयोजित फैशन शो में पेश किया अपना नया क्लेकशन

 नई दिल्ली। जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, जो पिछले 30 वर्षों से फैशन डिजाइन के क्षेत्र में अग्रणी संस्था है ने इटालियन दूतावास द्वारा इटालियन दूतावास के सांस्कृतिक सेण्टर नईदिल्ली, में आयोजित एक थीम-आधारित फैशन शो “#नॉट्सऑफइंस्पिरेशन/एजुकेशन” में भाग लिया। इस फैशन शो में जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के छात्रों ने अपने नए कलेक्शन को पेश किया ।

जेडी इंस्टीट्यूट का साथ साथ इस फैशन में देश के अन्य फैशन संस्थानों ने भी भाग लिया। फैशन शो के बाद “यंग इटली-इंडिया फैशन लैब” प्रतियोगिता हुई, जिसे जितने वाल छात्र को छात्रवृत्ति के रूप में हाईयर एजुकेशन के लिए स्कॉलरशिप दिया जाएगा और इटली में आयोजित होने वाली मिलान फैशन वीक में भाग लेने का भी मौका मिला।

जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, कि निदेशक हर्ष दलाल,ने इस मौके पर कहा, “मुझे इस समारोह का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है, जहां हमारे छात्रों इंडियन फैशन और अपने द्वारा तैयार की गई शानदार क्लेशन्स को वैश्विक हस्तियों के सामने पेश कर रहे हैं। मैं भारत के उन सभी उभरते हुए फैशन डिजाइनर्स को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हुं औऱ फैशन इंड्सट्री का हिस्सा होने के नाते औऱ इंडियन फैशन को वैश्विक स्तर पर पहुचांने के लिए हम उनके कौशल को निखारने के लिए हमेशा सहयोग करते रहेंगे ।

Check Also

केस सज्जा के बाद ही स्त्रियों की खूबसूरती निखरती है – काकोली मेंघानी

जब हम किसी हीरोइन या मॉडल को देखते हैं तो उसकी हेयरस्टाइल बहुत आकर्षित करती ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *