2020 में होने वाले फैशन अवार्डस की थीम

 मुंबई। देश के प्रमुख फैशन डिजाइन संस्थानों में से एक, जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी ने फैशन अवार्ड्स 2020 की थीम ‘’दी चाओस’ विषय पर रखी है। फैशन अवार्डस 2020 के थीम की घोषणा प्रसिद्ध सेलिब्रिटी डिजाइनर और संरक्षक, रीना ढाका, , फीचर पत्रकार प्रिया कुमारी राणा और संस्थानों के निदेशक, हर्ष दलाल और अक्षरा दलाल ने किया।

इस साल के फैशन अवार्ड्स के लिए थीम का चयन करने के लिए इंस्टिट्यूट के छात्रों छात्रों, फैकल्टीज और मैनेजमेंट के बीच फैशन के नए दौर में उभरते नए रुझानों को ध्यान में रखकर चर्चा और विचार-मंथन किया गया। यह विषय हमारे जीवन का प्रतिबिंब है, जहां लोग असामान्य अपेक्षाओं और सीमाओं के बोझ से दबे हुए हैं और अराजकता से बाहर निकलना चाहते हैं, लेकिन वास्तव में, अराजकता ने हमेशा से रचनात्मकता को बढ़वा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और हमारे कलात्मक पक्ष को सामने लाया है। इसलिए इस वर्ष के फैशन अवार्ड्स के लिए हमने इस विषय को चुना है।

 छात्रों के काम की मॉनिटरिंग फैशन इंडस्ट्री के जाने-माने फैशन डिज़ाइनर रीना ढाका, सुनीता कोहली, सोनाली भांती करेंगे। वे छात्रों द्वारा फैशन उद्योग में नवीन पहल, एक्सपेरिमेंट्स के साथ-साथ 3 डी वॉकथ्रू आदि के उपयोग पर उनका आकलन करेंगे।

जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के कार्यकारी निदेशक, सुश्री रूपल दलाल ने कहा, “हम अगले साल के फैशन अवार्ड्स के लिए थीम की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं। यह हमारे छात्रों के लिए उद्योग के विशेषज्ञों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक बेहतरीन मंच है। हमारें थीम “दी चाओस” पर हम बहुत सारें अलग-अलग प्रकार के एक्सपेरिमेंट्स कर सकतें हैं और यह विषय हमारे छात्रों को उनकी रचनात्मकता के लिए पूर्ण अभिव्यक्ति देने के लिए प्रेरित करेगा।”

Check Also

केस सज्जा के बाद ही स्त्रियों की खूबसूरती निखरती है – काकोली मेंघानी

जब हम किसी हीरोइन या मॉडल को देखते हैं तो उसकी हेयरस्टाइल बहुत आकर्षित करती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *