भारतीय पर्यटकों को लुभा रहा है ब्रिसबेन

मुंबई। सिंगापुर एयरलाइंस और टूरिज़्म एंड इवेंट्स क्वींसलैंड (TEQ) के साथ साझेदारी में ब्रिस्बेन एयरपोर्ट कॉर्पोरेशन (BAC) ने भारतीय बाज़ार में ब्रिस्बेन शहर का विज्ञापन करने के लिए पहला प्रत्यक्ष उपभोक्ता-विपणन अभियान शुरू किया।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और तेज गेंदबाज ब्रेट ली को ब्रिस्बेन में एक हॉलिडे डेस्टिनेशन के रूप में दिखाया गया है। उनमें टैंगालोमा, स्टोरी ब्रिज, कंगारू प्वाइंट क्लिफ, ब्रिसबेन नदी और सीबीडी शामिल हैं।

यह अभियान आज से मार्च २०२० तक टेलीविजन, डिजिटल और सोशल चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा। प्रतियोगिता की स्थिति में, पांच भारतीय यात्रियों को ब्रिस्बेन की लागत पर तांगालोमा द्वीप रिज़ॉर्ट में ब्रिस्बेन की यात्रा करने का अवसर दिया गया है।

भारत दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ता विदेशी बाजार है, जिसमें पिछले साल 300,000 से अधिक भारतीय ऑस्ट्रेलिया में गए थे और वित्तीय वर्ष 19 में ब्रिस्बेन जाने वाले 30,000 से अधिक भारतीय हैं।

सिंगापुर एयरलाइंस के महाप्रबंधक डेविड लिम (इंडिया) ने कहा, “हम ब्रिस्बेन के हवाई अड्डे और टूरिज़्म एंड इवेंट्स क्वींसलैंड (TEQ) भारत में एक लोकप्रिय व्यक्तित्व, प्रसिद्ध क्रिकेटर ब्रेट ली, के साथ साझेदारी से ब्रिस्बेन को एक हॉलिडे डेस्टिनेशन की तरह बढ़ावा देने के लिए हम उत्साहित हैं।

उन्होंने आगे कहा, “हम आने वाले महीनों में अधिक से अधिक भारतीयों को ब्रिस्बेन आने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।”

Check Also

छुट्टियों और त्योहार के लिये ट्रैवल टूर्स ने लाये स्पेशल पॅकेजेस

मुंबई । फ्लाइट सेंटर ट्रैवल ग्रुप ऑस्ट्रेलिया की भारतीय सहायक कंपनी- एफसीएम ट्रैवल सॉल्यूशंस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *