Saturday , December 14 2019
Home / धर्म-अध्यात्म / पर्यटन / ट्रैवल टूर्स ने 48 घंटे की यात्रा सेल की घोषणा की

ट्रैवल टूर्स ने 48 घंटे की यात्रा सेल की घोषणा की

मुंबई । फ्लाइट सेंटर ट्रैवल ग्रुप ऑस्ट्रेलिया की भारतीय सहायक कंपनी- एफसीएम ट्रैवल सॉल्यूशंस के लीश़र ट्रैवल ब्रांड ने अपने फेस्टिव 48- घंटे हॉलिडे सेल ’की घोषणा की यह उन लोगों के लिए सही मौका है, जिन्होंने अभी तक छुट्टी की योजनाओं को अंतिम रूप दिया है, क्योंकि उन्हें इस 48 घंटे की बिक्री के दौरान अपराजेय कीमतों पर अपने सपने की छुट्टी चुनने में कोई परेशानी नहीं होगी।

यह सेल 12 और 13 अक्टूबर (शनिवार और रविवार) को ट्रैवल टूर्स की वेबसाइट पर लाइव होगा और पूरे भारत के सभी ट्रैवल टूर्स स्टोर्स पर इसका लाभ उठाया जा सकता है।

प्रस्तावित गंतव्यों में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय यात्रा पैकेज दोनों शामिल हैं। ग्राहकों के लिए उपलब्ध कुछ अविश्वसनीय ऑफ़र रुपये तक के नकद छूट हैं। 8000 / – प्रति व्यक्ति, नि: शुल्क होटल उन्नयन, नि: शुल्क समावेश, चाइल्ड गोज़ फ्री ’ऑफर और कई और अधिक! यात्री दुबई, बाली, ऑस्ट्रेलिया, भूटान, राजस्थान और अंडमान जैसे अन्य लोकप्रिय स्थानों पर इन सौदों का लाभ उठा सकते हैं।

दिवाली, नए साल, क्रिसमस और नए-नए कामों के लिए यात्रा करने वालों के लिए सौदे आदर्श हैं। हर प्रकार के यात्री की आवश्यकताओं के अनुरूप मानक और लक्जरी होटल विकल्प उपलब्ध हैं।

Check Also

टाइरन ने की रॉयल कैरेबियन इंटरनेशनल के सिंगापुर क्रूज की घोषणा

पुणे। रॉयल कैरेबियन इंटरनेशनल के भारत के एक्सक्लूसिव प्रतिनिधि टाइरन ट्रैवल मार्केटिंग की ओर से आगामी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *