Home / अर्थजगत / नोब्रोकर ने सीरीज डी में 50 मिलियन डॉलर जुटाए

नोब्रोकर ने सीरीज डी में 50 मिलियन डॉलर जुटाए

मुंबई, :नोब्रोकर डॉटकॉम ने सीरीज डी फंडिंग में 50 मिलियन डॉलर जुटाने की घोषणा की है। इसे मिलाकर नोब्रोकर अब तक 121 मिलियन डॉलर का फंड जुटा चुका है। इस राउंड का नेतृत्व टाइगर ग्लोबल मैनेजमेंट ने किया और इसमें मौजूदा निवेशक जनरल एटलांटिक ने भी भाग लिया। नोब्रोकर ने हाल ही में जून 2019 में जनरल एटलांटिक के नेतृत्व वाले सीरीज सी फंडिंग राउंड में 51 मिलियन डॉलर जुटाए थे।

नोब्रोकर डॉटकॉम लेन-देन को अधिक सुविधाजनक और किफायती बनाकर रियल एस्टेट उद्योग में यूजर अनुभव को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा है। 30 से अधिक लाख संपत्तियां पहले से ही नोब्रोकर पर रजिस्टर्ड हैं और 70 से अधिक लाख व्यक्तियों ने नोब्रोकर की सेवाओं का उपयोग किया है।

नोब्रोकर डॉटकॉम के सीटीओ और सह-संस्थापक अखिल गुप्ता ने कहा, “नोब्रोकर टेक्नोलॉजी की मदद से रियल एस्टेट उद्योग में ग्राहकों के अनुभव को बेहतर बना रहा है। हम एंड यूजर्स के लिए लेन देन को तेज और कम लागत वाला बनाने में मशीन लर्निंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग कर रहे हैं। हमारे निवेशकों द्वारा हमें प्रदान किया गया समर्थन हमारे चल रहे तकनीकी इनोवेशन के लिए एक प्रशंसापत्र है।”

Check Also

डिजिटल ऋण दाता हैप्पी ने ‘भागीदारी’ अभियान की घोषणा की

मुंबई: पूरे भारत में इस त्योहारी सीजन में बेहतर खपत करने के अपने दृष्टिकोण के साथ, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *