Home / मनोरंजन / बॉलीवुड खबरें / शरद मल्होत्रा ‘राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019’ कॉन्टेस्ट में बने जज

शरद मल्होत्रा ‘राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019’ कॉन्टेस्ट में बने जज

 एक्टर वैसे तो शूटिंग मे लगातार व्यस्त रहते है लेकिन टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का सेट से हटकर नया अंदाज़ दिखा। एक्टर शरद यहां मॉडलिंग करते दिखे और जज भी बने। फिर जज बनकर शो के मॉडल्स का हौसला बढ़ाया।

शरद मल्होत्रा ने बताया कि डिज़ाइनर सुमित दासगुप्ता और एक्टर शिवेंद्र सिंह राजपूत के लिए वह यहां आए और चाहते हैं कि ऐसे शो सुमित दासगुप्ता करें ताकि राजस्थान के टैलेंट बाहर निकले और नाम करें। वैसे यह कांटेस्ट था राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल 2019 जिसे शो के डायरेक्टर आयुष गुप्ता और आलिया शर्मा ने आयोजित किया जहाँ दोनों ने राजस्थान के नए टैलेंट को एक बड़ा मंच प्रदान किया जिससे युवा अपना टैलेंट दिखा सके। इसके लिए आयुष गुप्ता और आलिया शर्मा ने 3 महीने से भी ज़्यादा की कड़ी मेहनत की। इंडिया इंटरनेशनल डिज़ाइनर और ओम नमः शिवाया प्रोडक्शन के फाउंडर सुमित दास गुप्ता की तरफ से ड्रेस डिज़ाइन किया गया जहाँ ओम नमः शिवाया के फाउंडर और एक्टर शिवेंद्र सिंह राजपूत भी मौजूद रहे। इनकी प्रोडक्शन ने बॉलीवुड स्टार को यहाँ लाने में बड़ी भूमिका निभाई जिससे उदयपुर की शाम फैशन के रंग में रंगीन हो गई। इस मौके पर साहिल खान, टोनी कक्कड़, शरद मल्होत्रा और भी बॉलीवुड के कई मेहमान मौजूद रहे। शरद मल्होत्रा को मुम्बई से उदयपुर तक लाने वाले रहे डिज़ाइनर सुमित दासगुप्ता रहे जिन्होंने मॉडल्स की ड्रेस डिज़ाइन की।

शरद ने बताया कि उनका रिश्ता राजस्थान से पुराना है और यहाँ रहने वाला अगर कुछ करने की ठान ले तो उसे ज़रूर करता है। वैसे शो के डायरेक्टर आयुष गुप्ता और आलिया शर्मा ने कड़ी मेहनत की जिससे उदयपुर की शाम जगमगा उठी और आने वाले समय में और भी सितारे राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल का हिस्सा बनते नज़र आ सकते हैं।

संतोष साहू

Check Also

गोल्डन पीकॉक पुरस्कार के लिए 20 देशो की 15 फिल्मो के बीच मुकाबला

आईएफएफआई) में सिनेमेटोग्राफर और एकेडमी आफ मोशन पिक्चर आर्टस एंड साइंस के पूर्व अध्यक्ष श्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *