डॉक्सऐप ने लॉन्च किया अपना पहला डिजिटल कैंपेन

मुंबई:भारत की सर्वश्रेठ ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श ऐप डॉक्सऐप की #बाततोकरो (#BaatTohKaro) एक अनूठी पहल है जिसके माध्यम से लोग अपनी उन समस्याओं को सामने रख सकेंगे जिन्हें अक्सर समाज सुनना नहीं चाहता। यह कैंपेन लोगों को अपनी मन की बात सब के सामने रखने में बढ़ावा देगा।

डॉक्सऐप के सीईओ सतीश कनन का इस पर कहना है की, “2015 से हम लोगों को स्वस्थ रखने का प्रयास कर रहे हैं, हमें यकीन है की हम लोगों के मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं।   #बाततोकरो के पीछे की सोच एक ऐसे समाज को बढ़ावा देना है, जिसमें लोग खुलकर अपने मन की बात समाज के सामने रख सकें।  किसी भी परेशानी को सुलझाने का तरीका है उसके बारे में किसी से बात करना।”

पिछले 4 सालों में डॉक्सऐप की टीम ने यह देखा है की डॉक्टर से ऑनलाइन बात करने के दौरान लोगों ने अपनी उन परेशानियों के बारे में बात की है, जिनके बारे में वे अन्यथा किसी से भी बात नहीं करते। इसका कारण है समाज में कुछ मुद्दों के बारे में बात करने को अनुचित समझना। इसलिए लोग इन मुद्दों पर ऑनलाइन बात करना बेहतर और सही समझते हैं, क्योंकी ऑनलाइन माध्यम पर उनके बारे में कोई धारणाएं नहीं बनाता। लेकिन फिर भी हज़ारों लोग ऐसे हैं जो अपनी परेशानियों से चुपचाप अकेले लड़ते रहते हैं। चुप्पी की इन्हीं दीवारों को तोड़ने के मकसद से डॉक्सऐप ने #बाततोकरो कैंपेन को शुरू किया।

Check Also

लॉक डाउन के दौरान सहज योग ऑनलाइन ध्यान अपनाया – सहज योग नेशनल ट्रस्ट

COVID 19 के संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण चल रहे लॉक डाउन के दौरान पिछले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *