Home / घर-संसार / केस सज्जा के बाद ही स्त्रियों की खूबसूरती निखरती है – काकोली मेंघानी

केस सज्जा के बाद ही स्त्रियों की खूबसूरती निखरती है – काकोली मेंघानी

जब हम किसी हीरोइन या मॉडल को देखते हैं तो उसकी हेयरस्टाइल बहुत आकर्षित करती है। बाल चाहे खुले हो या बंधे, उसे जिसने भी आकार दिया होता है यही उसकी रचनात्मकता को दर्शाता है। काकोली मेंघानी करीब 20 वर्षों से बॉलीवुड, टीवी व फैशन इंडस्ट्री में बतौर हेयर स्टाइलिस्ट काम कर रही है।

मशहूर फिल्म अभिनेत्रियां शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और तब्बू की खूबसूरती को आकर्षक केस सज्जा से निखारने वाली काकोली इन दिनों टीवी के कलाकारों की बालों को संवारने में व्यस्त हैं।

इसके अलावा वह कई प्रिंट एड के लिए भी मॉडलों की केस सज्जा करती हैं साथ साथ काकोली खुद ही कुछ इवेंट्स करते हुए हेयर स्टाइलिंग में अपनी अद्भुत प्रतिभा का प्रदर्शन करती रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी के साथ काकोली सात से आठ वर्ष जुड़ी रही, ‘बिग ब्रदर’ के दौरान शिल्पा को काफी प्रसिद्धि प्राप्त हुई थी इसी शो से वह उनके संपर्क में आयी। फिर कई प्रिंट शूट और फैशन शो के लिए केस सज्जा कर उनकी खूबसूरती को चार चांद लगाया।

काकोली के अनुसार शिल्पा बहुत विनम्र स्वभाव की अभिनेत्री हैं, शूटिंग और शो के दौरान वह बिल्कुल सहज व सरल रहती हैं। मेरे अलावा वह अपनी मेकअप आर्टिस्ट, आभूषण व ड्रेस डिजाइनर की गलतियों पर कभी भी गुस्सा नहीं जताया बल्कि अगली बार ध्यानपूर्वक काम करने को कह देती थी।

हाल ही में काकोली ने अपने दो प्यारे बेटे कविश और वृषभ का बर्थडे पार्टी का आयोजन कंट्री क्लब अंधेरी में किया जहाँ फ़िल्म प्रचारक उत्तम सिन्हा ने भी अपना जन्मदिन मनाया।

बर्थडे पार्टी में साउथ एक्ट्रेस तृष्णा प्रीतम सभी को शुभकामनाएं देने पहुंची जो बॉलीवुड में काम करने की इच्छा से मुम्बई आयी हुई है।

संतोष साहू

Check Also

शॉपर्स स्टॉप की इस वीकैंड मेक-अप के लिए ऑन-द-गो गाइड प्रस्तुति

मुंबई। समय उनके लिए बहुत महत्‍वपूर्ण है जिनके पास एक परफेक्‍ट लुक के लिए वैनिटी-टेबल पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *