Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / अहंकार , स्वार्थ और गलत फहमियां के ताने बाने की पारिवारिक भोजपुरी फिल्म विवाह

अहंकार , स्वार्थ और गलत फहमियां के ताने बाने की पारिवारिक भोजपुरी फिल्म विवाह

याशी फिल्म्स अभय सिंहा प्रस्तुत और निमार्ता प्रदीप सिंह , निशांत उज्जवल तथा प्रतिक सिंह की मंजुल ठाकुर निर्देशित भोजपुरी फिल्म विवाह प्रदर्शन से पहले ही खूब चर्चा में है। इस फिल्म का पहला पोस्टर पिछले दिनों जारी किया गया। इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी और आकांक्षा अवस्थी के साथ साथ अवधेश मिश्रा, किरण यादव एवं संजय महानंद की मुख्य भुमिका  है। विवाह  को देखने के बाद आपको दो परिवार के ताने बाने  की रची दुनिया की फिल्म लगेगी।

इस दुनिया में सब कुछ सुंदर, सारे लोग सुशील मगर स्थितियां थोड़ी अनुकुल हैं।  दो परिवार है,अहंकार और स्वार्थ के कारण कोई नाराज है तो कोई आहत है। उनके बीच कुछ गलतफहमियां हैं। इस भोजपुरी फिल्म विवाह में आपको एक बुआ भी नजर आयेंगी जो अपना घर छोड़कर भाई के घर में पड़ी हैं अपनी तानाशाही चलाती हैं।

फिल्म  में आपको आकांक्षा अवस्थी का लाजवाब काम लगेगा। उन्होंने  किरदार में स्क्रिप्ट की जरूरत के मुताबिक एकरूपता रखी है। हां, जब वह अपने मूल स्वभाव में रहती है तो अधिक खिलंदड़ा नजर आती है। संचिता बनर्जी की मौजूदगी भी सौंदर्य और गरिमा से भरपूर होती है। भावों और अभिव्यक्ति की सीमा में भी वह गरिमापूर्ण दिखती हैं।  प्रदीप पांडे चिंटू नेअपने किरदार का बखूबी इस्तेमाल किया है। अवधेश मिश्रा  अपने किरदार को संजीदगी से निभा ले जातेहैं। उनका आक्रोश वाजिब लगता है। गीत-संगीत फिल्म में दृश्यों और किरदारों के अनुरूप है।

कई बार फिल्म देखते समय आपकी आंखे नम होंगी और कई बार आप खिल खिलाकर हंस पड़ेंगे।  निमार्ता प्रदीप सिंह,निशांत उज्जवल तथा प्रतिक सिंह  ने फिल्‍म विवाह के बारे में कहा कि यह फिल्‍म भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में एक माइलस्‍टोन बनेगी, क्‍योंकि इसमें भोजपुरिया समाज और उसके संस्‍कार के मर्म को पर्दे पर उतारा गया है।

बतौर निमार्ता हमें पूरी उम्‍मीद है कि हमारी इस फिल्‍म को लोगों का भरपूर प्‍यार मिलेगा। यह फिल्‍म खासकर महिला दर्शकों की पहली पसंद बनने वाली है। वहीं, निर्देशक मंजूल ठाकुर ने कहा कि सिनेमा की सार्थकता हमारी फिल्‍म विवाह में दर्शकों को देखने को मिलेगी, जिसमें मनोरंजन के साथ झ्र साथ बहुत कुछ दर्शकों को मिलने वाला है, जिसके लिए फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने जमकर मेहनत की है। फिल्‍म में संगीत छोटे बाबा और मधुकर आनंद का है। गीतकार राजेश मिश्रा सुमित सिंह चंद्रवंशी, संतोष पुरी व अरविंद तिवारी हैं। कहानी प्रदीप सिंह और पटकथा अरविंद तिवारी, नीरज  रणधीर की है। फिल्‍म में एक्‍शन श्री श्रेष्‍ठ, डीओपी सिद्धार्थ सिंह है और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, राजू खान, रिकी गुप्‍ता और निशांत ने की है। आपको विवाह फिल्म में कहीं भी अश्लीलता नहीं दिखेगी पूरी फिल्म संयमित रहती है। जिसके लिये विवाह की पूरी टीम को बधाई।

शशिकांत सिंह

Check Also

कारदेखो ने किया कारमुडी फिलीपींस का अधिग्रहण

 कारदेखो ग्रुप ने कारमुडी फिलीपींस का अधिग्रहण किया है। कारदेखो भारत की अग्रणी ऑटो टेक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *