Wednesday , January 29 2020
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / सुपर डांसर भविष्य बनाता हैः जीनत अमान

सुपर डांसर भविष्य बनाता हैः जीनत अमान

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बच्चों के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जीनत अमान ने अभिनेता देवानंद और राज कपूर के साथ अपने पुराने अच्छे दिनों को याद किया।कोलकाता की 6 वर्षीय प्रतियोगी रूपसा बतब्याल ने फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम के गीत भोर भये पनघट पे पर अपने जादुई प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगा दी। जीनत ने सेट पर मौजूद सभी लोगों के सामने एक रोमांचक तथ्य साझा किया।

उन्होंने याद किया, “यह गाना एक गाँव में फिल्माया गया था जहाँ मुझे रेत और एक अस्थिर सड़क पर नंगे पांव चलना था। राज कपूर ने गाँव की सभी महिलाओं को मेरे रास्ते में आने वाले पत्थरों और कांटों को उठाने के लिए आमंत्रित किया ताकि मैं खुद को नुकसान पहुँचाए बिना नंगे पैर चल सकूँ।” इसके अलावा, जिज्ञासा से रूपसा ने जीनत से पूछा कि उनके प्यारे लोग उन्हें ‘जिन्नी बेबी’ क्यों कहते हैं? इस पर, जीनत ने कहा, “देवानंद ने ‘हरे राम हरे कृष्णा’, ‘ईशा-इशा’ और कई अन्य फिल्मों में एक साथ काम करने के दौरान मुझे ‘जिन्नी बेबी’ नाम दिया। उन दिनों जिन्नी बेबी कहलाना स्वैग माना जाता था।” वह हंसती हैं।

इस गाने पर रूपसा के जादुई प्रदर्शन की सराहना करते हुए, जीनत ने उल्लेख किया कि लोग कहते हैं कि सुपर डांसर इतिहास बनाता है, लेकिन उनका मानना है कि सुपर डांसर भविष्य बनाता है! शो में आगे, अरुणा ईरानी और बिंदू भी अपनी भारतीय नृत्य शैली के लिए अभिव्यक्ति क्वीन रूपसा की सराहना करती नजर आएंगी। बिंदू ने उनके गीत श्भोर भये पनघट पेश् में रूपसा के भावों और डांस शैली की नकल करने की भी कोशिश की, जो दर्शकों के लिए देखने के लिए एक प्यारा पल होगा।

Check Also

डांस का जुनून : चोट के साथ लविश देवड़ा ने किया डांस, मंच पर हुए बेहोश

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो तारा फ्रॉम सातारा ने ड्रामालिटी के अपने अनूठे कांसेप्ट से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *