Wednesday , December 11 2019
Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / मनोज तिवारी और रवि किशन को भोजपुरी सिनेमा के दिग्गजों ने दी बधाई

मनोज तिवारी और रवि किशन को भोजपुरी सिनेमा के दिग्गजों ने दी बधाई

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार और दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को उत्तर पूर्व दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव में मिली भारी विजय और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार तथा भोजपुरी सुपरस्टार रविकिशन को मिली शानदार जीत पर भोजपुरी सिनेमा जगत के दिग्गजों ने उन्हे बधाई दी है। जाने माने फिल्म निर्माता और याशी फिल्म्स के अभय सिंहा ने मनोज तिवारी और रविकिशन को बधाई देते हुये कहा है कि आप दोनों के नेतृत्व में भोजपुरी सिनेमा जगत और आगे बढ़ेगा। आप दोनों राजनीति की नयी दिशा और दशा गढ़ेंगे।

मनोज तिवारी और रविकिशन को बधाई देते हुये जाने माने फिल्मकार बुबना इंटरटेनमेंट के सुनील बुबना ने कहा है कि बधाई हो। आप दोनों की जीत भोजपुरी सिनेमा के लिये गर्व करने वाला है। आप दोनों को विजय की शुभकामना। चर्चित फिल्मकार महेश पांडे ने कहा कि आप दोनों के नेतृत्व में भोजपुरी सिनेमा जगत और फलेगा-फूलेगा। आप दोनों अपने मतदाताओं के सपने पूरे करें यहीं कामना है। फिल्म निर्माता निर्देशक जगदीश शर्मा ने कहा है कि आज पूरी भोजपुरी इंडस्ट्रीज आप सब पर नाज कर रही है। फिल्मकार असलम शेख ने कहा है कि मनोज तिवारी और रविकिशन जी की लोकसभा चुनाव में शानदार जीत से हम खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं।

आदि शक्ति इंटरटेनमेंट के दुर्गाप्रसाद मजूमदार ने मनोज तिवारी और रविकिशन को बधाई देते हुये कहा है कि इश्वर आप दोनों को यूं ही आंगे बढ़ाते रहे। संसद में आप दोनों को एक साथ देखना वाकई हम सबके लिये गर्व का विषय है। मनोज तिवारी और रविकिशन को लोकसभा चुनाव में मिली जीत पर भोजपुरी सुपरस्टार विनय आनंद, भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव,जाने माने निर्माता राजकुमार पांडे, प्रेम राय, मनोज चौधरी, रविसिन्हा, हैदर काजमी, प्रदीप जी,जितेश दुबे,मुकेश पांडे, डायरेक्टर बाली, बॉबी सिंह, के डी, श्रेय श्रीवास्तव, जय प्रकाश , मनोज ओझा,रजनीश , देव पांडे, अशोक कुमार दीप,श्याम गुलाटी, अभिनेता कृष्णा कुमार, पंकज तिवारी,अरविंद चौबे, धनंजय मिश्रा,लवी रोहतगी, स्मृति सिन्हा, शुभी शर्मा,अनारा गुप्ता, प्रियंका,अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत, आदित्य ओझा, नील, डिम्पल सिंह,आदित्य सिंह,डांस डायरेक्टर रिक्की गुप्ता,गीतकार श्याम देहाती, संजय पांडे,अवधेश मिश्रा,पीआरओसमरजीत, उदय श्रीवास्तव, संगीतकार सतीश तथा अभिनेत्री चांदनी सिंह आदि ने भी उन्हे बधाई दी है।

Check Also

भूपेंद्र विजय सिंह का फिर दिखेगा जलवा

 भोजपुरी फिल्मों के दबंग प्रोेड्युसर भूपेंद्र विजय सिंह का जलवा जल्द ही एक बार फिर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *