Wednesday , December 11 2019
Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / कृष्णाकुमार की दिलवर प्रदर्शन को तैयार

कृष्णाकुमार की दिलवर प्रदर्शन को तैयार

भोजपुरी सिनेमा के एंग्रीयंगमैन कृष्णा कुमार ने अलग अलग तरह की कई भूमिकायें निभायी हैं। हर रोल में उनके अभिनय की प्रशंसा की गयी है। वे जल्द ही फिल्म दिलवर मेंनजर आयेंगे जिसमें वे मुख्य खलनायक हैं। इस फिल्म में नायक हैं अरविंद अकेला कल्लू। इस फिल्म को लेकर कृष्णा कुमार कहते हैं यह फिल्म उनके लिये एडवेंचर है। और भोजपुरी में बनी इस फिल्म में करने के लिये बतौर खलनायक मेरे लिये काफी स्कोप था इसलिये मैने इस फिल्म को करने के लिये हां कहा।

यह फिल्म बिहार और झारखंड तथा गुजरात में २४ मई को रिलीज हो रही है जबकि उत्तर प्रदेश और दिल्ली में अगले महीने ईद के बाद प्रर्दशित होगी। पूरी तरह पारिवारिक एक्शन रोमांटिंक फिल्म दिलवर में अभिनेता कृष्णाकुमार जहां मुख्य खलनायक हैं वहीं नायक हैं अरविन्द अकेला कल्ल ू। फिल्‍म का निर्माण ए टू जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुई है, जिसकी निमार्ता चांदनी श्रीवास्‍तव और निर्देशक सुनील मांझी हैं। कृष्‍णा कुमार भोजपुरी फिल्म चालबाज दगाबाज, पहला पहला प्यार, बहिनिया के डोली और गंवार दुल्हा में भी नजर आयेंगे। इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करे तो अरविन्द अकेला कल्लू और इनके साथ होगी लूलिया के नाम से मशहूर निधि झा और इनके अलावा जो स्टार है वो है कृष्णा कुमार ,बिमल पांडे,मनोज टाइगर, संजय पाण्डेय,अनूप अरोड़ा,रितु सिंह, अंजलि बनर्जी, मौसम, काजल, रितु रस्तोगी तानिया सिंह आदि । संगीतकारअविनाश झा घुँघरू एवं कोरियोग्राफर हैं कानू मुखर्जी, विवेक थापा और वी. के. मास्टर।

इस फिल्म की कहानी लिखाहै पिंकू दुबे ने और गीतों को लिखा है श्याम देहाती, सुमित चंद्र वंशी और राजेश मिश्रा ने। कैमरामैन डी के शर्मा। इस फिल्म दिलवर को लेकर कृष्णा कुमार कहते हैं मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों को जरुर पसंद आयेगी और मेरा किरदार लोगों को लंबे समय तक याद रहेगा। आपको बतादें कि इस फिल्म को उत्तर प्रदेश और दिल्ली में जानी मानी फिल्म वितरण कंपनी मयूरी पायल इंटरटेनमेंट रिलिज कर रही है। इस फिल्म को मयूरी पायल इंटरटेनमेंट ने मूंहमांगी प्राईज पर खरीदा है। मयुरी पायल इंटरटेनमेंट के प्रोप्राईटर कृष्णा कुमार कहते हैं मैने इस फिल्म को देखा था और मुझे पता था कि यह फिल्म दर्शकों की पसंद पर खरी उतरेगी इसलिये मैने इस फिल्म को यूपी और दिल्ली में रिलीज करने का फैसला लिया। वे कहते हैं मुझे निर्माता ने कहानी सुनाईथी और यूथजोन की फिल्म दिलवर की कहानी और मेरी भुमिका मुझे पसंद आयी तो मैने इस फिल्म को करने का फैसला लिया और इसके लिये मुझे निर्माता ने मनचाहा पेमेंट किया और जब फिल्म पुरी हो गयी तोमैने दिल्ली यूपी के लिये मूंहमांगी प्राईज पर इस फिल्म को खरीदा। बताने वाले तोबताते हैं कि अरविंद अकेला कल्लू की यह अबतक की सबसे ज्यादा प्राईज पर बिकने वाली फिल्म हैऔर यह फिल्म मील का पत्थर साबित होगी।

Check Also

भूपेंद्र विजय सिंह का फिर दिखेगा जलवा

 भोजपुरी फिल्मों के दबंग प्रोेड्युसर भूपेंद्र विजय सिंह का जलवा जल्द ही एक बार फिर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *