Wednesday , January 29 2020
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / लेडीज स्पेशल ने 100 एपिसोड का मनाया जश्न 

लेडीज स्पेशल ने 100 एपिसोड का मनाया जश्न 

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रसिद्ध शो लेडीज स्पेशल जिसने लगातार दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है उसने 100 एपिसोड सफलतापूर्वक पूरे किए हैं। गिरिजा ओक, जिया मुस्तफा, बिज्जल जोशी, साहिल चड्डा, आदित्य सिद्धू अभिनीत शो अपने क्रू के साथ अपनी पहली उपलब्धि हासिल करने का आनंद ले रहा है।
यह शो जो मजबूत महिलाओं को चित्रित करता है, वह बहुत समृद्ध और केवल मनोरंजन से परे रहा है और मनोरंजन से परे ह। यह ऐसा शो जो आपको महिला सशक्तीकरण के मजबूत संदेश के साथ आशा और खुशी देता है।

पैक-अप के बाद, केक काटने के जश्न के लिए पूरी टीम एक साथ इकट्ठा हुई और उसके बाद बड़ी पार्टी हुई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के लेडीज स्पेशल में मेघना की भूमिका निभाने वाली गिरिजा ओक से संपर्क करने पर, उन्होंने कहा, “शो लेडीज स्पेशल के 100 एपिसोड हो गए हैं और यह अभी भी लगता है कि जैसे हमने अभी शुरू किया है। यात्रा रोमांचकारी और आनंद से भरी हुई है। पूरे शो में, मुझे इस अनोखी अवधारणा से प्यार है कि यह शो महिलाओं की अपनी पहचान स्थापित करने के लिए इर्दगिर्द कैसे घूमता है। इस शो को अभी कई उपलब्धियां हासिल करनी है क्योंकि भारत में महिलाएं शो को काफी फॉलो कर रही हैं।”  आगे बढ़ते हुए शो सबसे अप्रत्याशित दृश्यों और मनोरंजक ट्विस्ट के साथ अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

Check Also

डांस का जुनून : चोट के साथ लविश देवड़ा ने किया डांस, मंच पर हुए बेहोश

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो तारा फ्रॉम सातारा ने ड्रामालिटी के अपने अनूठे कांसेप्ट से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *