सीवुड्स ग्रैंड सेंट्रल मॉल में सलाद और स्मूथी कार्यशाला 3 अप्रैल को

संजीव कपूर की ‘वंडरचेफ’ के सहयोग से आयोजित

नवी मुंबई: नवी मुंबई के सीवुड्स ग्रैंड सेंट्रल मॉल में सलाद और स्मूथी कार्यशाला का आयोजन 3 अप्रैल को रखा गया है। SGC मॉल ने 3 अप्रैल को एक कार्यशाला में सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर की टीम से सीधे सलाद और स्मूदी बनाने की कला में महारत हासिल करने के लिए अपनी सभी महिलाओं को आमंत्रित किया है।

दोपहर से 8 बजे के बीच यह दिन के दौरान चार बार आयोजित किया जाएगा। चार सत्रों के दौरान, शेफ रेड स्नो बाइट्स सलाद, चिकपेई पनीर हैप्पी सलाद, गेडो गादो सलाद, गोइंग कोको-नट्स स्मूदी और गर्मियों के समय की आनंदी स्मूदी जैसे सलाद और स्मूदी तैयार करने के आसान व्यंजनों का अनावरण करेंगे। मॉल में पंजीकरण सीधे किए जा सकते हैं इसके अलावा मॉल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज के माध्यम से प्रतिभागी नि: शुल्क पंजीकरण भी कर सकते हैं।

Part वुमेन्स वूहू बुधवार ’के हिस्से के रूप में, महिलाएं मानार्थ सेवाओं का आनंद ले सकती हैं – एनवी सैलून द्वारा नेल आर्ट और हेयर स्टाइल, बोधी लक्जरी स्पा द्वारा पहली 10 महिलाओं को पैर की मालिश। इन नि: शुल्क सेवाओं के अलावा, महिलाएं पिज्जा हट, मैड ओवर डोनट्स, ग्लोबस, स्मैश, एन्वी सैलून, ओल्डे बेली, वन स्टॉप, ऑर्गेनिक हार्वेस्ट और बिग बाजार एनएक्सटी जैसे लोकप्रिय ब्रांडों पर भारी छूट का लाभ उठा सकती हैं। महिलाएं मॉल में मुफ्त वैलेट पार्किंग का लाभ उठा सकती हैं।

Check Also

उपराष्ट्रपति ने चिकित्सकों से किया सस्ती जेनेरिक दवाई लिखने का आग्रह

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने लोगों से स्वस्थ और फिट रहने के लिए खेल अथवा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *