Home / Headline / निगेटिव किरदार निभाना हमेशा से मेरे लिस्ट में था : बरखा बिष्ट

निगेटिव किरदार निभाना हमेशा से मेरे लिस्ट में था : बरखा बिष्ट

लोकप्रिय टेलीविजन और बंगाली अभिनेत्री बरखा बिष्ट सेनगुप्ता जल्द ही स्टार भारत के शो काल भैरव रहस्य 2 में भैरवी की भूमिका में दिखेंगी। इस संदर्भ उन्होंने विस्तार बातचीत की। प्रस्तुत है प्रमुख अंश-
 

काल भैरव रहस्य 2 में अपने किरदार के बारे में कुछ बताइए?

– मैं भैरवी का किरदार निभा रही हूँ जो एक रहस्यमय चरित्र है। शो में मेरी एंट्री से वीर, भैरवी और अर्चना के बीच एक प्रेम त्रिकोण बनेगा। मैं पहली बार निगेटिव किरदार निभा रही हूँ और मैं इसको लेकर बेहद उत्साहित हूँ। मैं पहली बार नकारात्मक किरदार निभाने के तरीके को लेकर उत्सुक हूँ।

आपने नकारात्मक किरदार निभाना क्यों चुना ?

-मैंने पहले कभी निगेटिव रोल नहीं निभाया है, भैरवी की भूमिका में पहली बार ऐसा करने जा रही हूँ। मैं हमेशा इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी और यह मेरे लिए पहला मौका है। काल भैरव रहस्य अपने दूसरे सीजन के साथ वापस आ गया है। इस शो का हिस्सा होना मेरी खुशकिस्मती है। किरदार की रोचकता की वजह से मैंने इसको करना चुना।

नाइट शिफ्ट में शूटिंग करना कितना आसान या मुश्किल रहा?

मैं लंबे समय से इंडस्ट्री में हूँ और रात की शिफ्ट अब मेरे लिए कोई चुनौती नहीं है। हालाँकि हमारे नेचुरल साइकल की वजह से दिन की शिफ्ट की तुलना में रात में शूटिंग करना कई मायनों में थकाने वाला और मुश्किल काम है लेकिन अब मैं इसकी आदी हो चुकी हूँ। वास्तव में दिन की शिफ्ट की तुलना में रात की शिफ्ट ज्यादा मजेदार होती है।

आपने कई बंगाली फिल्में की हैं, बॉलीवुड को लेकर आपका क्या प्लान है?

-बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनना मेरा सपना रहा है। हाल ही मुझे राम लीला में भाग लेने का अवसर मिला जो मेरे लिए एक नया और ताजगी भरा अनुभव था। आने वाले दिनों में मुझे बॉलीवुड की और फिल्मों का हिस्सा बनना अच्छा लगेगा।

आपने बीच में शो को ज्वाइन किया है , सेट पर पहला दिन कैसा रहा?

सेट पर मेरा पहला दिन बहुत मजेदार रहा। काल भैरव रहस्य 2 का हिस्सा बनकर और अपने किरदार को लेकर मैं पहले ही बहुत खुश थी। मैं अपना शूट शुरू होने का इंतजार कर रही थी। मेरे कॉ-स्टार्स और क्रू बहुत जिंदादिल हैं जिसने मेरी शुरुआती शूटिंग को खुशनुमा बना दिया।

अपने कॉ-स्टार्स के साथ आपका रैपर्ट कैसा है ?

हम सभी एक दूसरे के साथ मजेदार और दोस्ती भरा संबंध साझा करते हैं। हालाँकि शो में मेरी एंट्री नई है लेकिन मुझे लगता है जैसे मैं कितने समय से इन लोगों को जानती हूँ। मैं गौतम और अदिति को पहले से ही अच्छी तरह से जानती हूँ, इसलिए यह गर्मजोशी से भरपूर अनुभव रहा।

शो के काँसेप्ट को लेकर आप क्या सोचती हैं ?

शो का काँसेप्ट बहुत अनूठा है और टेलीविजन पर नया है। मैं हमेशा से शाप के काँसेप्ट को लेकर उत्साहित रही हूँ और इस विधा में काम करना चाहती थी।

आपका फिटनेस मंत्र क्या है?

फिटनेस एक स्टेट ऑफ माइंड है जो हर इंसान के लिए अलग-अलग होती है। मेरा मानना है कि फिट रहना, अच्छा दिखना और खुद पर काम करना बहुत जरूरी है। मैं फिटनेस फ्रिक हूँ और हर रोज जिम किए बिना नहीं रह सकती। एक्सरसाइज मेरी नियमित रूटीन का हिस्सा है।

भविष्य की आपकी क्या योजनाएँ हैं?
मैं इस समय काल भैरव रहस्य 2 पर फोसस्ड हूँ और भैरवी के चरित्र को परफेक्शन के साथ निभाना मेरा प्लान है। यही वह चीज है जो मैं हमेशा से करना चाहती थी।

Check Also

कानपुर में पीएम मोदी ने नमामि गंगे परियोजना की समीक्षा की

कानपुर में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज गंगा की सफाई के उद्देश्‍य से राष्‍ट्रीय गंगा परिषद की पहली ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *