Home / अर्थजगत / न्यूट्रीनॉर्म वेलनेस ने ब्यूटी और स्किन केयर उत्‍पादों की नई रेंज लॉन्च की

न्यूट्रीनॉर्म वेलनेस ने ब्यूटी और स्किन केयर उत्‍पादों की नई रेंज लॉन्च की

आयुर्वेद पर आधारित उभरते हुए हर्बल और नैचुरल प्रॉडक्ट्स के ब्रांड, न्यूट्रीनॉर्म वेलनेस, ने ब्यूटी, हेल्थकेयर और हेयर केयर प्रॉडक्ट्स की नई रेंज लॉन्च की है। इन प्रॉडक्ट्स की रेंज एवरग्रीन, रिक्रिएट, रिकिंडल, कैप्‍टीवेट, रेसिस्टेंस और अपलिफ्ट कैटेगरी में लॉन्च की गई है। प्रॉडक्ट का निर्माण कुदरती पदार्थों से किया गया है। इसको बनाने से पहले काफी शोध किया गया है। इसी का नतीजा है कि इस प्रॉडक्ट के इस्तेमाल से खूबसबरत चमकती त्वचा और शानदार और सेहत से लहराते बाल मिलते हैं। शुष्क, तैलीय, संवेदनशील और सामान्य त्वचा के लिए यह प्रॉडक्ट लॉन्च किए गए हैं। न्यूट्रीनॉर्म उत्‍पादों की श्रृंखला की कीमतें 199 रुपये से शुरू हैं। यह प्रॉडक्ट अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसे सभी ई-कॉमर्स पोर्टल पर मिलेंगे।

न्यूट्रीनॉर्म वेलनेस के कार्यकारी निदेशक डी. रवि शंकर ने कहा, “स्किनकेयर और ब्यूटी रिटेल काफी तेजी से बढ़ रही इंडस्ट्री है। इस क्षेत्र में कई प्रतिस्पर्धी बाजार में अलग-अलग प्रॉडक्ट और कारोबार के अलग-अलग तरीकों के साथ मार्केट में हैं। न्यूट्रीनॉर्म वेलनेस नए रेंज के प्रॉडक्ट के लॉन्च होने की घोषणा से काफी प्रसन्न है। कंपनी अपने अनोखे प्रॉडक्ट्स को उपभोक्ताओं तक पहुंचाने का वादा करती है। इन प्रॉडक्ट्स के नतीजे काफी शानदार हैं। हमारे प्रॉडक्ट्स 100 फीसदी हर्बल एक्टिव सामग्रियों से बने हुए हैं। इन प्रॉडक्ट्स को गहन वैज्ञानिक शोध के बाद बनाया गया है। अपनी मजबूत टीम और वितरण चैनलों के साथ हमने 2022 के अंत तक करीब 100 करोड़ रुपये का राजस्व अर्जित करने का लक्ष्य रखा है। हमारे प्रॉडक्ट्स 2020 तक भारत के प्रमुख मेट्रो शहरों और टियर 2 शहरों में उपलब्ध होंगे।“

ब्रैंड ने चेहरे के लिए कई तरह के फेसवॉश लॉन्च किए हैं, जिसमें एंटी एजिंग, ऑयल कंट्रोल, मुहांसे हटाकर चेहरा साफ करने के लिए, दाग-दब्बों पर नियंत्रण और फेस स्क्रब शामिल है। इसके अलावा कंपनी ने आंखों के नीचे से काले गड्ढे हटाने के लिए अंडर आई क्रीम, फेस मास्क और नाइट रिपेयर क्रीम भी लॉन्च की है। बालों के लिए भी कई शैंपू लॉन्च किए गए हैं, जिसमें डैंड्रफ से छुटकारा पाने, बालों को पोषण देने, बालों का वॉल्यूम बढ़ाने और बालों को प्रोटीन का शोषण प्रदान करने वाले शैंपू शामिल हैं। त्वचा के लिए रिवाइटलिजिंग बॉडी लोशन भी लॉन्च किया गया है।

 

Check Also

सेंसेक्‍स में 2000 अंकों की उछाल

मुंबई। शुक्रवार को वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा कॉरपोरेट टैक्‍स में कटौती की घोषणा के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *