Home / अर्थजगत / लग्रों इंडिया ने लॉन्च किया डिजिटल कैंपेन #CelebratingConnections 

लग्रों इंडिया ने लॉन्च किया डिजिटल कैंपेन #CelebratingConnections 

मुंबई,  : लग्रों इंडिया ने गणेश चतुर्थी के लिए मराठी यू ट्यूब चैनलभारतीय डिजिटल पार्टी के सहयोग से एक डिजिटल कैंपेन#CelebratingConnections लॉन्च किया है। यह कैंपेन कंपनी की माइक्रोसाइट https://www.legrand.co.in/eliot पर उपलब्ध होगा। इस पहल के माध्यम से, कंपनी मिलजुलकर साथ रहने की भावना को बढ़ावा देना चाहती है जोकि इस फेस्टिव सीजन में लोगों की जिंदगी में खुशियां बिखेरने में समर्थ है।

कंट्रोल और कनेक्शन इंटरफेसेस से लेकर केबल मैनेजमेंटऊर्जा वितरण और डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर के मैनेजमेंट तक लग्रों इंडिया कई समाधानों की पेशकश करता है। यह समाधान बिजलीऊर्जा नेटवर्क और बिल्डिंग एक्सेस के प्रबंधन के लिए डिजाइन किए गए हैं। दूसरे शब्दों में यह रोजमर्रा की जिंदगी और आंकड़ों से संबंधित आवश्यक ईंधन सप्लाई करता है। इससे बिना किसी रुकावट के बेहतरीन रहन-सहन को बढ़ावा मिलता है। किसी अड़चन के बिना बेहतरीन रहन सहन और कनेक्‍टेड लिविंग को बढ़ावा देने की अवधारणा केवल किसी बाजार या उत्‍पाद तक ही सीमित नहीं है। इसका विस्तार उपभोक्ताओं की निजी जिंदगी तक हो गया है।#CelebratingConnections नामक इस अभियान से इस फेस्टिव सीजन में कनेक्टेड लिविंग के प्रदर्शन से लग्रों इस विश्वास को उपभोक्ताओं के लिए सुखद अहसास में बदलना चाहता है।

आज से लाइव होने वाला कैंपेन मेहमानों को रजिस्ट्रेशन करने की इजाजत देगा। इससे वह अपने घरों के लिए लग्रों-इनेबल्‍ड कनेक्टेड लिंविंग के अनुभव को जीतेंगे। आगामी फेस्टिव सीजन की धूम धीरे-धीरे फेसबुकइंस्टाग्रामटिवटर और यूट्यूब पर कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर बढ़ेंगे।

लग्रों इंडिया में मार्केटिंग डायरेक्टर श्री समीर सक्सेना ने कहा, त्योहार अपने प्रियजनों और परिवार से हमारे गहरे संबंधों को और मजबूत बनाते हैं। हमारा प्रयास इन संबंधों में गर्मजोशी की भावना को फिर जगाना हैजिससे हमारा जीवन खुशहालभव्य और पूर्ण हो सके। लग्रों के प्रॉडक्ट्स पर होने वाली बातचीत के साथ कंपनी ने कनेक्टेड लिविंग को जोड़ दिया है। इसी कड़ी में हमने#CelebratingConnections के माध्यम से परिवार में एकदूसरे से जुड़ाव और खुशियों के छोटे-छोटे पल का जश्न मनाया। इस विचार ने लग्रों इंडिया को लोगों की जिंदगी में खुशियां बिखेरने में सही मायनों में सक्षम बनाया। उन्होंने कहा कि हमारे समझदार उपभोक्ताओं के लिए क्षेत्रीय कंटेंट की अहमियत बढ़ती जा रही है। हमने इस क्षेत्र में केवल उपभोक्ताओं से उन्हीं की भाषा या आवाज में जुड़ने के प्रयास में ही धावा नहीं बोला हैबल्कि हम कोई एक खास फेस्टिवल किसी खास अंदाज में मनाने के लिए उपभोक्ताओं को काबिल बनाते हैंजो उनके लिए संबंधों या रिश्तों का जश्न मनाने की तरह होता है। पिछले कुछ वर्षों में लग्रों इंडिया ने वीडियो आधारित कंटेंट के माध्यम से अपनी डिजिटल मौजूदगी बढ़ाई है। हम इस फिल्म को उपभोक्ताओं के सामने पेश करना चाहते हैंताकि वह पारिवारिक बंधनों को पहचान कर इससे जुड़ सकें। इस राष्ट्रीय पहल का लक्ष्य लग्रों के उपभोक्ताओं के साथ कंपनी के जुड़ाव को और मजबूत बनाना है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारे उपभोक्ता इस तरह की अनोखी पहल को देखकर और इसमें भागीदारी कर काफी उत्साहित होंगे।

Check Also

सेंसेक्‍स में 2000 अंकों की उछाल

मुंबई। शुक्रवार को वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा कॉरपोरेट टैक्‍स में कटौती की घोषणा के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *