Home / धर्म-अध्यात्म / पर्यटन / टाइरन ने की रॉयल कैरेबियन इंटरनेशनल के सिंगापुर क्रूज की घोषणा

टाइरन ने की रॉयल कैरेबियन इंटरनेशनल के सिंगापुर क्रूज की घोषणा

पुणे। रॉयल कैरेबियन इंटरनेशनल के भारत के एक्सक्लूसिव प्रतिनिधि टाइरन ट्रैवल मार्केटिंग की ओर से आगामी सिंगापुर क्रूज़ सीज़न की घोषणा के लिए पूरे भारत में रोड-शो का आयोजन किया जा रहा है ताकि क्रूज़ के उत्साही को रॉयल कैरेबियन इंटरनेशनल के 2019-2020 के सिंगापुर क्रूज के बारे में जागरूक किया जा सके। इस संबंध में पुणे में रोड शो का आयोजन किया गया, ताकि व्यावसायिक भागीदारों को रॉयल कैरेबियन इंटरनेशनल के दो सर्वोत्कृष्ठ जहाजों के बारे में जागरुक किया जाए। यह जहाज हैं- क्वांटम ऑफ सीज़ और वोयजर ऑफ द सीज़। यह दोनों क्रूज मेहमानों को छुट्टियों का बेहतरीन अनुभव देने के लिए सिंगापुर की खाड़ी में लंगर डालेंगे।

जहाजों की मुख्य विशेषताओं में हाई-ऑक्टेन एडवेंचर राइड्स, द परफेक्ट स्टॉर्म वाटरस्लाइड्स, बैटल फॉर प्लैनेट जेड लेजर टैग गेम और फैमिली-फोकस्ड एंटरटेनमेंट ऑप्शन भी शामिल है। जहाज पर हर आयु वर्ग के लिए आकर्षण के कई केंद्र हैं। फ्लो-राइडर सर्फ सिम्युलेटर, रॉक-क्लाइम्बिंग वॉल और मिनी-गोल्फ सहित कई अन्य सुविधाएं हैं। क्रूज पर शानदार और मजेदार गतिविधियां, वाइटलिटी स्पा और फिटनेस सेंटर, छोटे बच्चों के लिए नर्सरी और कई व्यंजनों के विकल्प भी उपलब्ध हैं। यह क्रूज 21 अक्टूबर -11 नवंबर, 2019 तक दक्षिण प्रशांत महासागर में 3-नाइट और 4-नाइट क्रूज के लिए सिंगापुर से क्रमशः मलेशिया और थाईलैंड तक जाएगा। 8 मई-19 जून, 2020 की अवधि में यह समर टूर कर लौटेगा।

टाइरन ट्रैवल मार्केटिंग के सीईओ वरुण चड्ढा ने कहा, “सिंगापुर भारतीयों के लिए एक लोकप्रिय डेस्टिनेशन है। आने वाले क्रूज़िंग सीजन के लिए, रॉयल कैरेबियन इंटरनेशनल ने क्वांटम ऑफ़ द सीज़ और पुनर्निमित वोयजर ऑफ द सीज़ को तैनात किया है, ताकि मेहमानों के लिए छुट्टियों के अनुभव को और भी बेहतर बनाया जा सके। यह जहाज आराम, सेवा की गुणवत्ता के उच्चतम मानकों के प्रतीक हैं और समुद्र में कई रोमांचक अनुभव देते है। हम आने वाले महीनों में कई और भारतीयों के साथ इन अनुभवों को साझा करने को लेकर उत्साहित हैं। ”

Check Also

कतर का राष्ट्रीय संग्रहालय आज से सार्वजनिक

 महामहिम शेख तमीम बिन हमद बिन खलीफा अल थानी के संरक्षण में कतर म्यूजियम्स आज ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *