Home / अर्थजगत / आसुस के आरओजी जेफायरस और स्ट्रिक्स परिवार में नए सदस्य शामिल

आसुस के आरओजी जेफायरस और स्ट्रिक्स परिवार में नए सदस्य शामिल

मुंबई। आसुस ने आज अपने आरओजी जेफायरस परिवार में नए सदस्यों की घोषणा की है, जो आज के गेमर्स, कंटेंट क्रिएटर्स और ऑन-द-गो जनरेशन की माँगों को पूरा करने के लिए रिफ्रेशिंग सिस्टम की सुविधा देता है। जहां एस सीरीज़ दुनिया के सबसे स्लिम गेमिंग लैपटॉप को पेश करते हुए प्रीमियम अनुभव प्रदान करती है, वहीं एम सीरीज हाई-एंड हॉर्सपावर पैक आज के जानकार यूजर्स के लिए पोर्टेबिलिटी लाई है। आरओजी स्ट्रिक्स स्कार III और हीरो III, प्रो-लेवल प्रतिस्पर्धी खेल के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो ई-स्पोर्ट्स उत्कृष्टता के लिए आवश्यक गति, सटीकता और रेस्पांसिवनेस प्रदान करता है।

आसुस इंडिया के बिजनेस डेवलपमेंट मैनेजर, अर्नोल्ड सु, ने इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “आसुस में हम नवाचार और अद्वितीय प्रदर्शन वाले प्रोडक्ट्स बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम जेफायरस परिवार के नए सदस्यों की घोषणा को लेकर उत्साहित हैं। सीरीज एस: जीएक्स301 और जीएक्स531 और सीरीजः एम जीयू02। आरओजी स्ट्रिक्स स्कार III और हीरो III के साथ-साथ लैपटॉप्स ब्रांड के इनोवेशन के वादे को पूरा करते हैं, जिससे हमारे यूजर्स- गेमर्स, कंटेंट क्रिएटर्स और हसलर्स को समान रूप से हाई-एंड परफॉर्मेंस सुविधाएं मिलती हैं। हम इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि हमारे यूजर्स इन नवीनतम ऑफरिंग की तारीफ करेंगे।”

जेफायरस एस सीरीज (जीएक्स701 और जीएक्स531) 2080 तक के ग्राफिक्स कार्ड के साथ दुनिया के सबसे पतले 15 और 17 इंच के गेमिंग लैपटॉप्स लाया है।  जेफायरस एम सीरीज (जीयू502) में पॉवर के साथ पोर्टेबिलिटी, 9वीं जेनरेशन इंटेल कोर मोबाइल प्रोसेसर और अत्याधुनिक एनवीआईडीआईए जीफोर्स जीटीएक्स1660टी ग्राफिक्स के साथ। साथ ही पैंटोन से वैध 144हर्ट्ज डिस्प्ले। यह कामकाज और खेल के लिए सबसे वर्सेटाइल अल्ट्रास्लिम गेमिंग लैपटॉप है।

आरओजी स्ट्रिक्स स्कार III(जी531जीडब्ल्यू, जी531जीवी, और जी531जीयू) और हीरो III पैक डाइनामिक ई-स्पोर्ट्स एक्सीलेंस, इंटेल कोर आई9-9889एच और एनवीआईडीआईए जीफोर्स आरटीएक्स 2070 के साथ। यह दुनिया के सबसे तेज 240हर्ट्ज 3एमएस गेमिंग लैपटॉप डिस्प्ले और स्पेशल नया आरओजी कीस्टोन के साथ आएगा, जो आपके लैपटॉप को पर्सनलाइज बनाएगा। आरओजी स्ट्रिक्स जीः जी531 और जी731, 120हर्ट्ज आईपीएस डिस्प्ले एनवीआईडीआईए जीफोर्स जीटीएक्स 1650 और नौवी जेन इंटेल कोर आई7-9750 एच सीयीयू के साथ। यह रैप-अराउंड लाइट बार के साथ आता है, जो ऑरा सिंक के साथ आपके माहौल में घुल जाता है।

Check Also

लघु व्यवसायों के लिए शिपरॉकेट की ‘अर्ली सीओडी’ सुविधा

मुंबई, :ईकॉमर्स सेगमेंट में छोटे कारोबारियों के सामने आने वाली सबसे बड़ी चुनौतियों में से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *