Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / एक करोड़ लोगों ने देखा चांदनी सिंह का ये जबर्दस्त गाना

एक करोड़ लोगों ने देखा चांदनी सिंह का ये जबर्दस्त गाना

यू ट्यूब की सनसनी चांदनी सिंह की भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ फिल्म क्रेक फायटर में आया गाना सड़िया जब हम पहिनी गजब का हंगामा मचा रहा है । हंगामा भी ऐसा वेसा नहीं बल्की यूट्यूब पर चांदनी सिंह के प्रशंसकों ने इस गाने पर अपना पूरा प्यार उड़ेल दिया है। इस गाने और उसके वीडियो को अबतक एक करोड़ ४३ हजार ९३८ लोगों ने यूट्यूब पर देखा है और यह संख्या लगातार बढ़ रही है।

चांदनी सिंह पिछले दिनों महाराष्ट्र के दहाणू के महालक्ष्मी मंदिर में गयी थीं और माता रानी को नारियल और चुनरी चढ़ाया तथा इसी तरह अपना आर्शिवाद बरकरार रखने की कामना की। आपको बतादें कि क्रेक फाईटर में चांदनी सिंह एक दम अलग लुक में नजर आरही हैं। वे कभी अपने शानदार एक्टिंग तो कभी ड्रेस सेंस के लिये जानी जाती हैं। इस समय चांदनी सिंह की लगातार फिल्में रिलीज हो रही हैं।

खेशारीलाल यादव के साथ वे राजू के निर्देशन में निर्माता मनोज चौधरी की फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में भी नजर आने वाली हैं। चांदनी सिंह कड़ी मेहनत कर अपनी एक्टिंग और डांस स्टेप को और मजबूत करने में जुटी हैं। क्रेक फाईटर को निर्देशित किया है सुजीत कुमार सिंह ने । चांदनी सिंह कहती हैं पवन सिंह जी के साथ मेरा यह शानदार गाना था । इस गाने को वेब म्युजिक ने जारी किया है। चांदनी सिंह कहती हैंमुझे खुशी होती है जब दर्शकों इतना प्यार मुझे मिलता है।

Check Also

 आते ही छा गया चांदनी सिंह का नया एलबम

अपनी स्टाईल सेंस और एलबमोंके जरिये हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री चांदनी सिंह दर्शकों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *