Home / अर्थजगत / यूरो टी 20 स्लैम के लिए  किट पार्टनर बना TYKA 

यूरो टी 20 स्लैम के लिए  किट पार्टनर बना TYKA 

मुंबई। प्रसिद्ध स्पोर्ट्स वियर और स्पोर्ट्स इक्विपमेंट ब्रांड TYKA यूरो T20 स्लैम के लिए आधिकारिक किट पार्टनर बन गया है जो 30 अगस्त से 22 अगस्त, 2019 तक नीदरलैंड, स्कॉटलैंड और आयरलैंड में होने जा रहा है। TYKA जो जुड़े हुए हैं किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद, गुजरात लायंस (अब विचलित) और कई फुटबॉल क्लब जैसी आईपीएल टीमों के साथ, अगले तीन वर्षों के लिए बोर्ड पर आ गए हैं। यूरो T2o स्लैम के सभी छह फ्रेंचाइजी – एडिनबर्ग रॉक्स, ग्लासगो जायंट्स, रॉटरडैम राइनोस, एम्स्टर्डम नाइट्स, बेलफास्ट टाइटन्स और डबलिन प्रमुखों – को TYKA निर्मित और ब्रांडेड किट पहने हुए देखा जाएगा।

अमित सिंह, वुड्स एंटरटेनमेंट, लीग के प्रमोटर ने कहा, “हम अगले तीन वर्षों के लिए हमारे आधिकारिक किट पार्टनर के रूप में TYKA का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। TYKA को IPL फ्रेंचाइजी और सॉकर क्लब के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है, और यह निश्चित रूप से उन्हें शीर्ष क्रिकेटरों के लिए विश्व स्तरीय कपड़े और किट बनाने में मदद करेगा। उन्होंने हमेशा खेलने की स्थिति के बारे में ध्यान रखा है, इसलिए यदि भारत में ग्रीष्मकालीन टूर्नामेंट के लिए इसका पसीना प्रतिरोधी कपड़ा है, तो यह यूरो टी 20 स्लैम के लिए एक अलग तरह का गर्म कपड़े हो सकता है। मुझे यकीन है कि TYKA की R & D टीम खिलाड़ियों के लिए सर्वश्रेष्ठ फैशनेबल किट बनाने में एक महान प्रयास करेगी। ”

TYKA के प्रबंध निदेशक राजन कोहली ने कहा,“हम यूरो टी 20 स्लैम में बहुत अधिक संभावनाएं देखते हैं और लीग की शुरुआत से ही अपने रिश्ते को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। हमें लगता है कि यह लीग आयरलैंड, स्कॉटलैंड और नीदरलैंड के खिलाड़ियों के लिए बिल्कुल सही नहीं है, लेकिन यह हमारे जैसे ब्रांडों के लिए भी एक बेहतरीन मंच है, जो दुनिया के इस हिस्से में हमारे काम आने और दिखाने के लिए है। ”

Check Also

स्टरलाईट पॉवर ने लखनऊ में पॉवर ट्रांसमिशन की क्षमता रिकॉर्ड समय में दोगुनी की

स्टरलाईट पॉवर के सॉल्यूशन ने ट्रांसमिशन लाईंस की क्षमता बढ़ाई और नेटवर्क जाम से राहत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *