Wednesday , September 18 2019
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड खबरें / मीका सिंह ने लॉन्च किया रीना मेहता का म्यूजिक वीडियो

मीका सिंह ने लॉन्च किया रीना मेहता का म्यूजिक वीडियो

मीका सिंह ने रीना मेहता की आवाज़ में सजी तीन म्यूजिक वीडियो ‘केसरिया बालम’, ‘सांसों की तरह’, ‘चूम लूँ लब तेरे’ को लॉन्च करने के लिए अंधेरी ब्लू रिबन में उपस्थित हुए जहाँ उन्होंने गायिका रीना मेहता और अनूप जलोटा के साथ ‘केसरिया बालम’ गीत को गाकर भी सुनाया । उसी अवसर पर अलबम के सभी स्टारकास्ट ऐशानी मेहता, जीवांश चड्ढा, दीपक ठाकुर, सोमी खान और समीर ओंकार, म्यूजिक वीडियो डायरेक्टर सुनील अग्रवाल, एडिटर बल्लू सलूजा, डांस डायरेक्टर सौरभ खत्री, म्यूजिक डायरेक्टर उमेश मिश्रा के साथ साथ खास मेहमान के रूप में गायक तलत अजीज, शैलेंद्र और पंजाबी पॉप सिंगर जस्सी की भी मौजूदगी ने कार्यक्रम में चार चांद लगाया।सभी मेहमानों ने केक काटने के साथ समारोह का स्वागत किया और मीका का जन्मदिन मनाकर इसे और अधिक विशेष बना दिया। कार्यक्रम का संचालन अभिनेता सलमान शेख ने बड़ी कुशलतापूर्वक किया।

बिग बॉस सीजन 12 के प्रतिभागी दीपक ठाकुर और सोमी खान के अभिनय में ‘केसरिया बालम’ एक रोमांटिक सूफी सांग है जिसे डॉ. रीना मेहता और पद्मश्री अनूप जलोटा ने गाया है। इससे पहले 2018 में एल्बम ‘भूल न पाओगे’ में भी अनूप और रीना की जुगलबंदी थी। ऑस्ट्रेलिया की एनआरआई डॉक्टर, वैज्ञानिक और प्रतिभाशाली गायिका डॉ. रीना मेहता को बिग बॉस में दीपक और सोमी की केमिस्ट्री अच्छी लगी थी तभी उन्होंने दोनों के साथ काम करने का विचार कर लिया था।वीडियो में दीपक एक गाइड की भूमिका में है जो कच्छ के प्रसिद्ध वार्षिक मेले रण में सोमी का मार्गदर्शन करता है।

अलबम का दूसरा गीत ‘सांसों की तरह’ खूबसूरत रोमांटिक है जो अमन त्रिखा के साथ रीना मेहता द्वारा गाया गया है। इस गीत के संगीतकार गुफी, गीतकार जमील अहमद और कोरियोग्राफ़र सौरभ खत्री हैं तथा गाने के वीडियो में ऐशानी मेहता के साथ जीवांश चड्ढा का अंदाज़ मनमोहक बन पड़ा है। तीसरा गीत ‘चूम लूँ लब तेरे’ के लिए रीना ने शाहिद मालया के साथ मिलकर गाया है जिसमें टीवी एक्टर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम समीर ओंकार नज़र आते हैं। इस गीत की कोरियोग्राफी विष्णु देवा ने की है तथा गीत – संगीत उमेश मिश्रा ने तैयार किया है। ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा तीनों म्यूजिक वीडियो जारी किया गया है और निश्चित ही सभी गीत संगीतप्रेमियों को पसंद आएगा।

– संतोष साहू

Check Also

डागर ने संघर्षों से तय की लंबी डगर

बॉलीवुड का क्रेज युवाओं पर सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। नाम कमाने की चाह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *