Wednesday , September 18 2019
Home / मनोरंजन / बॉलीवुड खबरें / …जब जीनत अमान ने पकड़ी अभिषेक बच्चन की शरारत

…जब जीनत अमान ने पकड़ी अभिषेक बच्चन की शरारत

किड्स डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जब मुंबई के नौ वर्षीय तेजस वर्मा ने पान बनारस वाला गीत पर अपने प्रदर्शन के साथ मंच पर आग लगा दी, तो दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान की कुछ पुरानी यादें भी ताजा हो गई। जीनत अमान ने कहा कि वह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को कड़ी टक्कर दे सकते हैं जो इस गीत का मुख्य आकर्षण थे। तेजस जिन्हें सेट पर एक प्रैंक मास्टर के रूप में जाना जाता है, ने अभिनेत्री से पूछा कि क्या कभी किसी ने उन पर प्रैंक खेला है, जिस पर उन्होंने याद किया कि कैसे अभिषेक बच्चन सेट पर उनकी टांग खींचते थे, जब वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म श्पुकारश् की शूटिंग कर रही थी।

शूटिंग के दौरान, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन, जो हमेशा सेट पर उनके साथ रहते थे, उनके दिमाग में कुछ न कुछ रणनीति चलती रहती थी। जीनत अमान ने खुलासा किया कि अभिषेक हमेशा दरवाजे की घंटी बजाते थे और भाग जाते थे। शुरू में वह स्पष्ट नहीं थी कि ऐसा कौन कर रहा है लेकिन एक दिन उन्होंने अभिषेक को रंगे हाथ पकड़ लिया। इस परंपरा को जारी रखते हुए, यहां तक कि ऐश्वर्या बच्चन ने भी यह करना शुरू कर दिया। एक दिन, जब जीनत ने पति और पत्नी की इस जोड़ी को अपने निवास पर आमंत्रित किया, तो उन्होंने एक बार फिर घंटी बजाई और भाग गए। जीनत अमान को ये छोटे-छोटे पल बहुत अच्छे लगते हैं जो आज भी होते हैं और वह निश्चित रूप से इस पर ऐतराज नहीं करती हैं। शो में बाद में, तेजस ने मौका नहीं जाने दिया और अभिनेत्री को स्टेज पर उनके साथ ‘चुरा लिया है’ गाने पर डांस करने के लिए आमंत्रित किया, जिसे स्टैंडिंग ओवेशन के साथ सराहा गया।

इसके अलावा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का ‘चुरा लिया है’ मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है और मुझे इससे प्यार है। मुझे अभी भी याद है कि जब मेरी माँ ने छह गिलास का एक महंगा सेट खरीदा था, तो मैंने अपनी बहन शमिता शेट्टी के साथ मिलकर कुछ रचनात्मक करने का सोचा और एक चम्मच से गाने की वही बीट बजाने की कोशिश और सभी गिलासों को तोड़ दिया!”

Check Also

डागर ने संघर्षों से तय की लंबी डगर

बॉलीवुड का क्रेज युवाओं पर सबसे ज्यादा देखने को मिलता है। नाम कमाने की चाह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *