Home / अर्थजगत / कमिन्स इंडिया ने नैसकॉम ग्लोबल कैपिसिटी सेंटर अवार्ड 2019 जीता

कमिन्स इंडिया ने नैसकॉम ग्लोबल कैपिसिटी सेंटर अवार्ड 2019 जीता

कमिंस टेक्नोलॉजीज इंडिया के ग्लोबल एनालिटिक्स सेंटर डिवीजन इंडिया ने बेंगलुरु में आयोजित नैस्कॉम जीसीसी कॉन्क्लेव में संगठनात्मक उत्कृष्टता के लिए 2019 का प्रतिष्ठित नैस्कॉम ग्लोबल कैपिबिलिटी सेंटर अवार्ड जीता है। ग्लोबल एनालिटिक्स सेंटर (जीएसी) जुलाई 2014 में स्थापित, एक ज्ञान प्रसंस्करण केंद्र है जो वैश्विक स्तर पर विभिन्न कमिंस व्यवसायों के लिए बिजनेस प्रोसेस सर्विसेज और एनालिटिक्स सेवाओं का समर्थन करने के लिए स्थापित है।

इस पुरस्कार से कमिंस बैग को अलग करने में मदद मिली, इसका श्रेय अभिभावक संगठनों के लिए मूल्य प्रदान करने की क्षमता, कमिंस ऑपरेटिंग सिस्टम के अनुशासित निष्पादन और एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए दिया जाता है, जहां विभिन्न व्यावसायिक प्रक्रियाएँ एक-दूसरे का लाभ उठाते हुए सामंजस्य स्थापित करती हैं।

संदीप सिन्हा, प्रबंध निदेशक, कमिंस इंडियाने कहा “यह हमारे ग्राहकों की जरूरतों और सेवाओं को पूरा करने के लिए हमारा निरंतर प्रयास है। कमिंस ग्लोबल एनालिटिक्स सेंटर (जीएसी) में हम वैश्विक स्तर पर विभिन्न व्यवसायों की विश्लेषणात्मक आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। डेटा अगली बड़ी चीज है, और कमिंस जीएसी में हम अपने ग्राहकों को डेटा में अंतर्दृष्टि का लाभ उठाने में सक्षम बनाने के लिए डेटा एनालिटिक्स सहायता प्रदान करते हैं, उनकी प्रक्रियाओं में व्यापार के साथ साझेदारी करते हैं, जबकि सुरक्षा में सुधार और वारंटी और रखरखाव लागत को कम करते हुए बढ़ावा देते हैं। हम नैसकॉम जीसीसी अवार्ड जीतने पर गर्व महसूस कर रहे हैं और व्यवसायों और समाज को लाभ पहुंचाने के लिए उभरती हुई तकनीकों का समर्थन करना जारी रखेंगे । ”

कम परिचालन लागत, बेहतर प्रतिक्रिया समय और सबसे महत्वपूर्ण रूप से व्यवसायों की मूल क्षमताओं को मुक्त करने के माध्यम से मूल्य देने के लिए साझेदार और अपने व्यापार प्रक्रियाओं के लिए विश्व स्तर पर व्यापार के साथ जीएसी भागीदार। कमिंस जीएसी का मूल्य प्रस्ताव मानकीकरण और सर्वोत्तम अभ्यास परिचय के माध्यम से कम प्रसार और बेहतर प्रक्रिया दक्षता के रास्ते में है। कमिंस जीएसी नवीनतम तकनीकों और स्वचालन का लाभ उठाकर दक्षता में सुधार करता है। GAC, हमारी विश्लेषणात्मक क्षमताओं, प्रक्रिया समझ और विश्लेषण विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए उन्नत विश्लेषिकी के माध्यम से व्यवसाय को अंतर्दृष्टि प्रदान करने और नवाचार को संचालित करने के लिए विश्लेषिकी सेवाएं भी प्रदान करता है। यह हमारे हितधारक को बेहतर व्यावसायिक निर्णय लेने में मदद करता है।

Check Also

सेटको को प्राप्त हुआ अग्रणी ट्रक निर्माताओं से BS-VI अनुमोदन

मुंबई : एमएचसीवी सेगमेंट में सबसे बड़ी क्लच निर्माता कंपनी सेटको ऑटोमोटिव लिमिटेड (सेटको) को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *