Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / निर्माता प्रेम राय को दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड

निर्माता प्रेम राय को दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित निर्माता प्रेम राय को दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड से नवाजा गया है। अंधेरी के लोखंडवाला में आयोजित एक भव्य समारोह के  दौरान भारतीय जनता पार्टी वर्सोवा की विधायक डॉ भारती लवेकर ने उन्हें अपने हाथों से दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड दिया। इस मौके पर फ़िल्म जगत के नामी सितारों के साथ – साथ पायलट बाबा भी मौजूद रहे। अवार्ड मिलने के बाद प्रेम राय ने इस अवार्ड के आयोजकों और डॉ भारती लवेकर का आभार जताया और कहा कि यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मुझे दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड मिला। दादा साहब के नाम से जुड़ना ही अपने आप में बड़ी बात है, जिसका सौभाग्य आज मुझे मिला है। हमारे दर्शकों का प्यार और मेरी मेहनत ने मुझे इस काबिल बनाया है। मैं उनका भी आभार व्यक्त करता हूँ।
आपको बता दें कि प्रेम राय आधा दर्जन से भी अधिक भोजपुरी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और अभी भी उनकी कई फिल्में आने वाली हैं। श्रेयश फिल्म्स के बैनर तले जानेमन, हुकूमत, आशिक़ आवारा, आतंकवादी और सईया सुपर स्टार जैसी फिल्मों का निर्माण कर प्रेम राय ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस को नई दिशा दी। हर बार उनके काम को खूब सराहा गया। प्रेम राय ने हमेशा लीक से हटकर सिनेमा बनायीं, जिसका फल उन्हें फ़िल्म की सफलता के रूप में मिली। साथ ही उनकी पहचान आज के डेट में एक बेहद सफल निर्माता के रूप में बनी। आज दर्शकों को उनकी फिल्मों का इंतज़ार होता है। तो इंडस्ट्री के तमाम कलाकार उनके साथ काम करने की चाहत रखते हैं।
वैसे आपको ये भी बता दें कि प्रेम राय जल्द ही सुपर स्टार पवन सिंह के साथ एक बेहतरीन भोजपुरी फ़िल्म ‘बॉस’ लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। यह फ़िल्म जल्द ही देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फ़िल्म भी श्रेयश फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इस फ़िल्म के बारे में प्रेम राय कहते हैं कि ‘बॉस’ एक सुपर हिट कहानी वाली फिल्म है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। अभी क्योंकि देश में चुनाव का वक़्त है, इसलिए हम इसे लोकसभा चुनाव के बाद ही रिलीज करेंगे। तब गर्मियों की छुट्टियां भी चल रही होगी।

Check Also

चांदनी सिंह की फिल्म बद्रीनाथ का गाना रिलीज

चांदनी सिंह की फिल्म बद्रीनाथ का दुसरा गाना यहां रिलीज हो गया है। इस फिल्म ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *