Home / Headline / बाजीगर की शूटिंग के दौरान काजोल से नाराज थी शिल्पा!

बाजीगर की शूटिंग के दौरान काजोल से नाराज थी शिल्पा!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का किड्स डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में सप्ताहांत सदाबहार गायक कुमार सानू की उपस्थिति में एक संगीतमय कार्यक्रम होगा, जिन्होंने शो की शोभा बढ़ाई और प्रतियोगियों को उनके सबसे प्रसिद्ध गीतों में प्रदर्शन करते हुए देखा। कुमार ने अपने सभी लोकप्रिय गीतों, जैसे ‘साजन, चुरा के दिल मेरा, काली काली आंखें’ और कई अन्य के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया। इसके साथ ही, जितने भी गानों पर प्रदर्शन दिया गया, प्रतियोगियों ने उन्हें मातृ दिवस के अवसर पर अपनी मांओं को समर्पित किया।

‘चुरा के दिल मेरा’ गाने पर पॉवर पैक्ड परफॉरमेंस के प्रतियोगी सक्षम और गुरु वैभव का आनंद लेते हुए, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अच्छे पुराने दिनों की बातें ताजा की और कुछ ऐसा चैंकाने वाला खुलासा किया जिसमें बॉलीवुड की सुपर क्वीन काजोल शामिल थीं। शो के दौरान जब कुमार सानू और शिल्पा शेट्टी अपने बाजीगर के दिनों को याद कर रहे थे, तब पता चला कि शिल्पा काजोल से बेहद नाराज थीं। बाजीगर शिल्पा की पहली फिल्म थी और वह इस अवसर से बेहद ख़ुश थी, लेकिन वह चाहती थी कि उन्हें गीत ये काली काली आंखें के लिए कास्ट किया जाए।

वह कहती हैं, जब हम बाजीगर की शूटिंग कर रहे थे, तो मैं ‘काली काली आंखें’ गीत का एक हिस्सा बनना चाहती थी। लेकिन मेरे बजाय, काजोल को गीत के लिए चुना गया, जिससे मैं नाराज हो गई थी। मुझे आश्चर्य हुआ कि जब वह काली आँखों वाली लड़की जैसी नहीं लगती हैं, तो उन्हें काली आंखों को निभाने के लिए क्यों चुना गया। गीत बाद में इतना लोकप्रिय हो गया कि गीत के प्रशंसक अभी भी इस पर डांस करते हैं। शो में आगे, शिल्पा ने मंच पर प्रतियोगियों के साथ कुमार सानू के अन्य लोकप्रिय गीतों पर प्रस्तुति दी।

Check Also

प्रधानमंत्री नियुक्त हुए मोदी

सरकार बनाने का दावा पेश करने राष्ट्रपति भवन पहुंचे एनडीए संसदीय दल के नेता नरेंद्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *