Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / सारेगामा ने लॉन्‍च किया कारवां पंजाबी

सारेगामा ने लॉन्‍च किया कारवां पंजाबी

 असली पंजाबी लोक और फिल्‍मी गीतों का परफेक्‍ट संयोजन

 पंजाबी संगीत न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में लोगों का दिल जीत रहा है। इस बात को ध्‍यान में रखते हुये सारेगामा ने अपनी समृद्ध कंटेंट लाइब्रेरी से पंजाबी और हिन्‍दी के सर्वश्रेष्‍ठ गानों को चुनकर सारेगामा कारवां पंजाबी लॉन्‍च किया है। कारवां पंजाबी में हिन्‍दी के सुप्रसिद्ध गानों के साथ 5000 से ज्‍यादा सदाबहार पंजाबी फिल्‍मी एवं लोक गीत प्री-लोडेड हैं। 5000 गानों की प्री-लोडेड लाइब्रेरी को कलाकारों, मूड्स और बॉलीवुड की विभिन्‍न श्रेणियों में बांटा गया है। 50 से ज्‍यादा स्‍टेशन, जिसे गायकों, गीतकारों, संगीतकारों, मिज़ाज़ एवं अन्‍य मानदंडों के आधार पर विभाजित किया गया है। इससे श्रोताओं के लिए चयन करना सरल हो गया है। श्रोता इसमें गुरदास मान के फिल्‍मी और लोक गीतों, कुलदीप माणक के बेहद मशहूर चमकीला से लेकर कलियन तक हाई एनर्जी वाली गानों और पंजाब की सुरकोकिला सुरिंदर कौर के गानों का आनंद उनके मूल स्‍वरूप (ऑरिजिनल वर्जन्‍स) में उठा सकते हैं। ये सारे गाने एक-के-बाद-एक और बिना विज्ञापन के सुने जा सकते हैं और वह भी इंटरनेट के बिना। इतना ही नहीं, इस डिवाइस से श्रोता बॉलीवुड के नामचीन गायकों जैसे कि किशोर कुमार, लता मंगेशकर, आशा भोसले व अन्‍य के अपने पसंदीदा गानों को भी सुन सकते हैं।

रेट्रो लुक वाली यह डिवाइस यूजर को एफएम सुनने में भी सक्षम बनाती है और उनके होम रेडियो के आनंद को दोगुना करती है। ब्‍लूटूथ और यूएसबी सपोर्ट जैसी अनूठी खूबियों के साथ, श्रोता अपने गानों के पर्सनल कलेक्‍शन के मजे भी ले सकते हैं और डिवाइस को एक ऑल-इन-वन स्‍पीकर में बदल सकते हैं। इसकी पेशकश एक रिचार्जेबल बैटरी के साथ की गई है, जो लगभग 5 घंटों तक चलती है। साथ ही कारवां पंजाबी को 1 साल की डोर स्‍टेप वारंटी के साथ भी पेश किया गया है और यह पंजाबी और बॉलीवुड म्‍यूजिक व गानों के दीवानों के लिये एक जरूरी डिवाइस है।

इस उत्‍पाद के बारे में बताते हुये, सारेगामा इंडिया के एमडी विक्रम मेहरा ने कहा, ”पंजाबी गानों के प्रशंसक पूरे विश्‍व में फैले हुये हैं। पंजाबी संगीत के सभी प्रशंसकों के लिये कारवां पंजाबी को लॉन्‍च करते हुये हमें बेहद खुशी हो रही है। कारवां मिनी गुरबानी को हमने इसी साल लॉन्‍च किया है और अब इस सेगमेंट के ग्राहकों के लिये यह हमारी दूसरी पेशकश होगी।”

अपने प्रीमियम रेट्रो लुक, व्‍यापक कंटेंट लाइब्रेरी, सहज इस्‍तेमाल के साथ सारेगामा कारवां आपके और आपके प्रियजनों के लिये एक परफेक्‍ट उपहार बन गया है। यह www.saregama.com पर सिर्फ 5990 रूपये में उपलब्‍ध है।

Check Also

खेशारीलाल यादव और चांदनी सिंह का नया एलबम ललकी ओढ़निया जारी

भोजपुरी फिल्मों की फेवरिट एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन चांदनी सिंह एक बार फिर चर्चा में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *