Home / अर्थजगत / फार्मलिंक को मिला आयएसओ प्रमाणपत्र

फार्मलिंक को मिला आयएसओ प्रमाणपत्र

कृषि-स्टार्टअप को खाद्य सुरक्षा प्रबंधन प्रणालियों के लिए

मुंबई : फार्मलिंक, एक फल और सब्जियों (एफ & वी) आपूर्ति श्रृंखला कंपनी, गुणवत्ता प्रमाणन के एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय प्रदाता टीयूवी-एनओआरडी से दुर्लभ गुणवत्ता प्रमाणन के लिए ‘आयएसओ -22000’ प्रमाणपत्र मिला हैं । भारत में कृषि-स्टार्टअप के लिए मुंबई के पास अपने एफ एंड वी वितरण केंद्र के लिए इस तरह की मान्यता प्राप्त करना बहुत ही असामान्य है। प्रमाणीकरण कंपनी के गुणवत्ता आश्वासन को और मजबूत करता है और सार्वजनिक रूप से खाद्य सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

फार्मलिंक के सीओओ रवीश चव्हाण ने कहा, “यह उपलब्धि फार्मलिंक के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। वाशी (मुंबई के पास) वितरण केंद्र में टीम के प्रयासों ने मान्यता के साथ अच्छी तरह से भुगतान किया है, जिससे कंपनी को और अधिक विश्वसनीयता मिलती है। यह हमारे सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास खाद्य सुरक्षा प्रबंधन प्रणाली की पुष्टि करता है और उपभोक्ताओं के लिए सुरक्षित और उच्च गुणवत्ता वाले फल और सब्जियां प्रदान करता है। ”

फार्मलिंक अपने संग्रह और सेवा केंद्रों के नेटवर्क के माध्यम से किसानों से नई उपज की खरीद करता है और इस उत्पाद को औद्योगिक स्तर के ऑफ-टेकर्स जैसे होटल-रेस्तरां-कैफे (HORECA) श्रृंखला, बड़े खुदरा स्टोर, औद्योगिक प्रोसेसर और उभरते ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्मों तक पहुंचाता है।

Check Also

रेनो ने देशभर में समर सर्विस कैंप की घोषणा की

मुंबई, भारत का नंबर एक यूरोपीय ऑटोमोटिव ब्रांड,रेनो इंडिया इस ब्रांड को अपनाने के एक शानदार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *