Home / Headline / ‘थप्पड़’ से महिलाओं की आवाज उठाएंगी तापसी पन्नू

‘थप्पड़’ से महिलाओं की आवाज उठाएंगी तापसी पन्नू

2020 के अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अभिनेत्री तापसी पन्नू एक सोशल ड्रामा फिल्म ‘थप्पड़’ के साथ एक फिर महिलाओं की आवाज बनती नजर आएंगी। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसका निर्देशन अनुभव सिन्हा करेंगे। अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू की मुल्क भी सच्ची घटना पर आधारित थी। मुल्क में तापसी के अभिनय को दर्शकों द्वारा काफी सराहना भी मिली थी। बताया जा रहा है कि अनुभव सिन्हा ने मुल्क की शूटिंग के दौरान ही तापसी इस फिल्म में मुख्य किरदार के लिए फाइनल कर लिया था।

‘थप्पड़’ एक महिला प्रधान विषय की फिल्म है, जो समाज पर सवाल उठाएगी। इसमें तापसी पन्नू एक मध्यम वर्ग की लड़की की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म में अन्य सशक्त सहायक कलाकारों को भी लिया जाएगा। थप्पड़ के निर्माता अनुभव सिन्हा खुद होंगे।  इसी साल अगस्त के अंत तक दिल्ली में  फिल्म की शूटिंग शुरु होगी।

गौरतलब हो कि हाल के वर्षों में तापसी पन्नू ने अलग-अलग तरह की फिल्मों अविश्वसनीय काम किया है। उन्होंने समाज में महिलाओं की बनी-बनायी फ्रेम को तोड़ा है। ऐेसे में एक और महिला प्रधान विषय की फिल्म में तापसी को महिलाओं की आवाज बनते देखना काफी उत्साहजनक होगा।

 

Check Also

पूर्वी दिल्ली से गंभीर चुनाव मैदान में

कांग्रेस ने दक्षिणी दिल्ली से विजेंदर सिंह को उतारा बीजेपी ने कल राष्ट्रीय राजधानी की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *