Home / Headline / बिग बी के साथ पहली बार दिखेंगे इमरान हाशमी

बिग बी के साथ पहली बार दिखेंगे इमरान हाशमी

21 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म
निर्माता आनंद पंडित लीजेंड एक्स्ट्राऑर्डिनेयर अमिताभ बच्चन को लेकर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म बना रहे हैं। रूमी जाफरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पहली बार अभिनतेता इमरान हाशमी महानायक अमिताभ बच्चन के साथ पर्दे पर नजर आयेंगे। 10 मई को डायनामिक जोड़ी के साथ फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू होगा। जानकारी के अनुसार अभिनेता अन्नू कपूर भी इसमें अहम् भूमिका में दिखने वाले हैं। यह अनटाइटल्ड मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 21 फरवरी 2020 को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

निर्माता आनंद पंडित ने इस रोमांचक प्रोजेक्ट के बारे में कहा, “श्री बच्चन के साथ मेरी दोस्ती बहुत पुरानी है। मैं किसी अन्य अभिनेता से नहीं मिला हूं जो उनके कौशल और प्रतिबद्धता से मेल खाता हो। उनका इस फिल्म में होना मेरे लिए एक सम्मान है। मैंने हमेशा इमरान के काम की प्रशंसा की है, इसलिए मैं उन्हें पहली बार उन्हें लीजेंड बीग बी के साथ ऑनस्क्रीन देखने के लिए उत्सुक हूं। फिल्म के विषय को देखते हुए, मेरा मानना है कि यह एक सफल प्रयास होगा। ”

लेखक-निर्देशक रूमी जाफरी ने बच्चन और इमरान हाशमी को एक साथ लाने के बाबत कहा, “एक फिल्म एक सहयोगात्मक प्रयास है। जब आपके कैमरे के आगे एक अनुभवी और सबसे अच्छा अभिनेता और पीछे सहयोग करने वाला निर्माता है, तब पूरी रचनात्मकता के साथ फिल्म बनाना एक शानदार अनुभव है! ” फिल्म आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स प्यार का पंचनामा 2, सरकार 3, सत्यमेव जयते, बाजार और हालिया ब्लॉकबस्टर टोटल धमाल जैसे सफल फिल्मों के निर्माण प्रमुख रही है।

Check Also

बिहार में बाढ़ का कहर जारी

केन्‍द्रीय जल आयोग ने कहा है कि भारी वर्षा के कारण बिहार के बागमती, गंडक, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *