Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / मैडम तुसाद दिल्ली में दिलजीत दोसांज के रूप में पहले पगड़ी वाले वैक्स फिगर का अनावरण

मैडम तुसाद दिल्ली में दिलजीत दोसांज के रूप में पहले पगड़ी वाले वैक्स फिगर का अनावरण

विश्व के सबसे प्रसिद्ध वैक्स आकर्षण मैडम तुसाद ने पंजाबी कलाकार दिलजीत दोसांज के वैक्स फिगर का अनावरण किया। दिलजीत दोसांज ने 28 मार्च को दिल्ली के कनॉट प्लेस की प्रसिद्ध रीगल बिल्डिंग में स्थित आकर्षण में मीडिया के विशाल जमघट के सामने अपने वैक्स फिगर का अनावरण किया।

इस पंजाबी कलाकार के कई प्रशंसक हैं और अब वे मैडम तुसाद में विश्व के अन्य प्रसिद्ध कलाकारों के साथ शामिल हुए हैं। उनका फिगर म्यूजिक ज़ोन में रखा गया है, ताकि प्रशंसक गायन और अभिनय प्रतिभा के धनी इस कलाकार के साथ गायें, पोज दें, थिरकें और बात करें।

उड़ता पंजाब, फिलौरी और सूरमा जैसी फिल्मों में उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ इस गायक-अभिनेता ने देश का दिल जीता है। इस युवा कलाकार के प्रशंसकों की संख्या बहुत कम समय में लगभग एक मिलियन पहुंच गई और इन्हें पंजाबी तथा हिंदी फिल्म उद्योग में खूब सराहा गया। दिलजीत अपनी परंपरा से जुड़े हैं और उन्हें कई राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं, जैसे फिल्मफेयर, आईफा, ब्रिट एशिया टीवी म्यूजिक, आदि। दिलजीत को वर्ष 2018 में मोस्ट ट्रेंडिंग पर्सनालिटी के लिये प्रतिष्ठित दादा साहब फालके पुरस्कार भी मिला है।

प्रसन्न दिलजीत दोसांज ने कहा, ‘‘मैं भारत और विदेशों के इतने प्रख्यात कलाकारों के साथ आकर रोमांचित हूँ। मैं मैडम तुसाद की टीम का आभारी हूँ, जिन्होंने मेरा रीयल-लाइफ फिगर बनाया है और वे मुझे अपने प्रशंसकों के और करीब लाए हैं। मैं अपने सभी प्रशंसकों को मैडम तुसाद दिल्ली आने और कला के इस उत्कृष्ट नमूने को देखने के लिये आमंत्रित करता हूँ।’’

Check Also

चांदनी सिंह ने बनाया रिकार्ड

अभिनेत्री चांदनी सिंह अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में छायी रहती हैं और ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *