Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / चंद्रा बी वर्मा ने खरीदी नेहाश्री की चार फिल्में

चंद्रा बी वर्मा ने खरीदी नेहाश्री की चार फिल्में

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर नेहाश्री तथा निर्देशक रितेश ठाकुर की एक्साईटेड करने वाली चार फिल्मों राधे, मिली त मिली ना त जय सियाराम, एक शमां दो परवाने और लेमनचूस को बिहार झारखंड में अच्छे खाशे प्राईज पर क्लोज कर दिया गया है। इन चारों फिल्मों को बिहार झारखंड में खरीदा है जाने माने निर्माता और वितरक चंद्रा बी वर्मा ने अपनी कंपनी २४ फ्रेम इंटरटेनमेंट के जरिये। जो इसे बिहार झारखंड में रिलीज करेगी।

मिली त मिली ना त जय सिया राम में रिषभ कश्यप गोलू और नेहाश्री की मुख्य भूमिका है। जबकि इस फिल्म का संगीत और निर्देशन दोनों रितेश ठाकुर ने दिया है। आदि शक्ति इंटरटेनमेंट प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण नेहा श्री ने किया है। रितेश ठाकुर के बारे में कहा जाता है कि वह फिल्मों को हिट कराने का फामूर्ला जानते हैं। उनके लिये नायक मायने नहीं रखता है। इस फिल्म के गीत राजेश सारनपुरी ने लिखा है। जबकि एक्शन दिया है दिलीप यादव ने । इस फिल्म में प्रमुख कलाकार हैं रिषभ कश्यप गोलू, नेहाश्री, पूनम दुबे, मोहिनी घोष, सुभाष, शिवानी, क्षितीज कुमार और अन्य ।

चंद्रा बी वर्मा कहते हैं कि मैने इन चारों फिल्मों को देखा और उसके बाद इन फिल्मों को मैने बिहार और झारखंड में रिलीज करने का फैसला लिया। चंद्रा बी वर्मा इन फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह कहते हैं कि निश्चित ही ये चारों फिल्में दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरेंगी ऐसा पूरा विश्वास है। उधर नेहाश्री भी कहती हैं कि चंद्रा बी वर्मा जी की हमने काफी तारीफ सुनी थी मुझे खुशी है कि उन्होंने हमारी फिल्मों को अच्छी प्राईज पर फाईनल किया है। इन फिल्मों में एक शमां दो परवाने २६ अप्रैल को रिलीज होगी और अगले सप्ताह यह फिल्म सेंसर में जायेगी। जबकि मई महीने में राधे फिल्म को रिलीज किया जायेगा।

Check Also

चांदनी सिंह को एसआरके ने किया साइन

यूट्यूब की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेश चांदनी सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्हें ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *