Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / चांदनी सिंह का एलबम ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ टॉप थ्री में

चांदनी सिंह का एलबम ‘मिलते मरद हमके भूल गईलू’ टॉप थ्री में

२३ करोड़ लोगों ने देखा

भोजपुरी फिल्मों की सबसे क्यूट एक्ट्रेश चांदनी सिंह के एलबम मिलते मरद हमके भूल गईलू ने इन दिनों ना सिर्फ देश बल्की विदेशों में भी अपनी अच्छी खाशी पोजिशन बना लिया है। इस भोजपुरी एलबम ने टॉप थ्री में ना सिर्फ जगह बनाया है बल्की ये दुसरा ऐसा भोजपुरी एलबम है जिसे सबसेज्यादा यूट्यूब पर देखा गया है। इस एलबम में चांदनी सिंह के नायक हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेशारीलाल यादव। चांदनी सिंह के इस एलबम को यू ट्यूब पर २३ करोड़ ४० लाख लोगों ने देखा । और यह एलबम टॉप थ्री में शामिल हो गया है।

टॉप थ्री की लिस्ट में जो एलबम शामिल हैं वे हैं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और काजल राघानी के उपर फिल्माया गया गाना छलकत हमरो जवनिया ये राजा और खेशारीलाल यादव एवं चांदनी सिंह के उपर फिल्माया गया गाना मिलते मरद हमके भूल गईलू तथा पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के उपर फिल्माया गया गाना राते दिया बुताकेप्रमुख है। चांदनी सिंह और खेशारीलाल यादव के उपर फिल्माये गयेइस गाने के म्युजिक विडियो को आदिशक्ती फिल्म प्राईवेट लिमिटेड ने जारी किया है। एलबम केनिर्माता हैं मनोज मिश्रा और स्वर दिया है खेशारीलाल यादव ने। मिलते मरद एलबम को निर्देशित किया है किशोर जी ने तथा गीत लिखा है पवन पांडे ने। सहयोग दिया है रवि जी ने।

अपने एलबम को मिली इस शानदार सफलता पर चांदनी सिंह काफी खुश हैं वह कहती हैं इस एलबम ने मुझे नयी पहचान दी थी और मुझे खुशी है कि लोग इसे खुब पसंद कर रहे हैं। मैं इसको नंबर वन पोजिशन पर पहुंचने की इच्छा रखती हूं। चांदनी सिंह इस सफलता के लिये खेशारीलाल यादव, आदिशक्ती फिल्म प्राईवेट लिमिटेड, निर्माता मनोज मिश्रा और दर्शकों का भी आभार मानती हैं।

शशिकांत सिंह

Check Also

चांदनी सिंह को एसआरके ने किया साइन

यूट्यूब की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेश चांदनी सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्हें ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *