Home / अर्थजगत / लिवटेक इंडिया ने पेश किया माइपैड नोटबुक्‍स

लिवटेक इंडिया ने पेश किया माइपैड नोटबुक्‍स

मुंबई : लिवटेक इंडिया ने नोटबुक्‍स के एक प्रीमियम ब्रांड माइपैड/ की पेशकश की है। कंपनी की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इसे इस गर्मियों के मौसम के लिये एक फ्रेश एवं ऑर्गेनिक टेक्‍सचर की पेशकश करने के लिये डिजाइन किया गया है। प्रत्‍येक माइपैड नोटबुक को प्रत्‍येक जरूरत के अनुरूप एक फॉर्मेट में स्‍टाइल किया गया है।

माइपैड को भारत में प्रीमियर प्रेस थॉमसन प्रेस द्वारा प्रिंट किया गया है, जोकि भारत में दो शीर्ष ब्रांड्स – इंडिया टुडे और लिवटेक इंडिया के लिये नोटबुक्‍स एवं साथ ही डायरीज को प्रिंट करने में भी अग्रणी रही है। बेस्‍ट क्‍वालिटी के आयवरी क्रीम एवं मिल्‍की व्‍हाइट पेपर का इस्‍तेमाल कर तैयार किये गये माइपैड प्रीमियम नोटबुक्‍स में कलर्स के ट्रेंडी टोन्‍स जैसे कि ऑरेंज, डरबी ब्‍लैक, कॉफी ब्राउन, ब्रिलिएंट वॉयलेट, लेमन यॅलो, टोमैटो रेड के साथ अनूठे, चीयरफुल शेड्स शामिल हैं। इन्‍हें विभिन्‍न आकारों ए4, लार्ज, मीडियम और साथ ही स्‍मॉल में पेश किया गया है।

इसकी एक सबसे खास खूबी है प्‍लेन बुक्‍स पेपर्स, रिबन मार्क्‍स, क्विक पॉकेट, पेन लूप। ये मिक्‍स्‍ड कलर्स में उपलब्‍ध है और इसमें रूल्‍ड और क्‍वार्टाइल पेजेज, पर्सनल डायरेक्‍टरी और नोटबुक प्‍लानर मौजूद हैं, जहां पर आप महत्‍वपूर्ण नोट्स, विचारों को लिख सकते हैं और साथ ही स्‍केचेज भी बना सकते हैं। प्रत्‍येक माइपैड में राउंड कॉनर्स, इलास्टिक क्‍लोजर के साथ एक सॉफ्ट या हार्डकवर है और साथ ही इसमें एक बड़ा इनर पॉकेट भी है, जहां पर आप अपने महत्‍वपूर्ण नोट्स को रख सकते हैं। आपके बेस्‍ट आइडियाज के लिये माइपैड नोटबुक कुछ ऐसा है, जिसकी आप कद्र करेंगे। यह आपका एक साथी होगा, जहां पर आप अपने विचारों को लिख कर रख सकते हैं।

Check Also

मिशलिन ने भारत में पेश किए नए मिशलिन प्राइमेसी 4एसटी टायर

 नए होने पर सुरक्षित, और घिस चुके हों तब भी सुरक्षित मिशलिन ने आज भारत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *