Home / मनोरंजन / क्षेत्रीय फिल्में / कृष्णा कुमार ने शुरु की पहला पहला प्यार की शूटिंग

कृष्णा कुमार ने शुरु की पहला पहला प्यार की शूटिंग

उनकी पहचान यह है कि वे भोजपुरी सिनेमा के पहले ऐसे शख्स हैं जो अभिनय भी करते हैं , निर्माता भी हैं और वितरक भी। यानि साफ साफ कहें तो सिनेमा उनका पहला प्यार है। जी हां हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा के एंग्रीयंग मैन कृष्णाकुमार की। जो इन दिनों देश की धार्मिकनगरी अयोध्या में फिल्म पहला पहला प्यार की शुटिंग कर रहे हैं।अनन्या फिल्मस एंटरटेनमेंट हाउस और पूर्णिमा सिंह कृत भोजपुरी फिल्म पहला पहला प्यार में कृष्णा कुमार नायक हैं तथा उनकी नायिका हैंआकांक्षा दुबे और साथ मे हैं प्रियंका पंडित एवं ऋतु सिंह ।

कृष्णाकुमार ने कहा कि ‘पहला पहला प्यार’ मेरे दिल के करीब है। मैंने जब इसकी कहानी सुनी थी, तभी मैंने इसे करने का फैसला कर लिया था। आज पूर्णिमा सिंह और मिथिलेश निषाद की इस फ़िल्म की मैं शूटिंग कर रहा हूँ और मैं इस फिल्‍म में बतौर लीड नजर आउंगा। अनन्या फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले तथा पूर्णिमा सिंह कृत बनने वाली इस भोजपुरी फ़िल्म ‘पहला पहला प्यार’ की निमार्ता पूर्णिमा सिंह हैं।

फिल्म के निर्देशक मिथिलेश निषाद हैं। फिल्म में म्यूजिक धनंजय मिश्रा का होगा। अयोध्‍या के अलावा फिल्‍म के कुछ हिस्‍सों की शूटिंग नेपाल में भी होनी है। फिल्‍म में कृष्‍णाकुमार, अमर सिंह, आकांक्षा दुबे, प्रियंका पंडित और ऋतु सिंह के अलावा अयाज खान, यशवंत सिंह और अभय राय भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। आपको बतादें कि इस फिल्म की शुटिंग का फस्ट फोटो कृष्णा कुमार ने सोशल मीडिया पर जारी किया तो उन्हे बधाई देने वालों का तांता लग गया।

Check Also

निर्माता प्रेम राय को दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित निर्माता प्रेम राय को दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन अवार्ड से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *