Home / सामाजिक/सांस्कृतिक / भारतमैट्रीमोनी ने शुरू किया सिक्योरकनेक्ट – महिलाओं के लिए एक नई सुरक्षा फीचर

भारतमैट्रीमोनी ने शुरू किया सिक्योरकनेक्ट – महिलाओं के लिए एक नई सुरक्षा फीचर

महिला दिवस पर, भारतमैट्रीमोनी ने सिक्योरकनेक्ट लॉन्च किया, जो एक नई सुविधा है जो महिलाओं को अपने हमसफ़र की तलाश करते समय अपनी गोपनीयता और सुरक्षा को नियंत्रित करने में सक्षम बनाती है। जो महिलाएं इस बात से चिंतित हैं कि मैट्रीमोनी प्लेटफॉर्म पर पुरुष सदस्य आसानी से उनका फोन नंबर पा सकते हैं, उनके लिए सिक्योरकनेक्ट काफी राहत और सुरक्षा प्रदान करता है। इसकी अनोखी कॉलिंग सुविधा महिला सदस्यों को पुरुष सदस्यों से कॉल लेने में सक्षम बनाती है, जिनके पास प्रीमियम मेम्बरशिप है, और इससे उनका कांटेक्ट नंबर भी पुरुष सदस्यों को नहीं मिल पाता है।

सिक्योरकनेक्ट के साथ, महिला सदस्य पुरुष सदस्यों से सीधे कॉल ले सकती हैं, और उनको इस बात की चिंता भी नहीं होगी कि पुरुष सदस्यों को उनका नंबर मिल जाएगा। भारतमैट्रीमोनी महिलाओं के लिए इस तरह की पहली सुरक्षा सुविधा प्रदान करने वाला एकमात्र मेट्रीमोनी साइट है। महिला सदस्य सेटिंग्स टैब में सिक्योरकनेक्ट को इनेबल कर सकती हैं और ऐसा करने के लिए “मेरा नंबर दिखाए बिना कॉल प्राप्त करें” का विकल्प चुनना होगा और आप बिना किसी फिक्र के फोन कॉल ले सकेंगी।

Matrimony.com के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरुगावेल जानकीरमन ने बताया, “भारतमैट्रीमोनी में, हम समझते हैं कि सुरक्षा और गोपनीयता जीवन साथी की तलाश करने वाली महिलाओं की शीर्ष चिंताओं में से हैं। हम हमेशा अपनी महिला सदस्यों को उच्चतम सुरक्षा मानक प्रदान करने का प्रयास करते हैं और सिक्योरकनेक्ट महिलाओं को उनकी गोपनीयता और सुरक्षा पर अधिक नियंत्रण देने की दिशा में एक बड़ा कदम है। अब, महिलाएं आत्मविश्वास के साथ अपनी प्रोफ़ाइल पर अपना फ़ोन नंबर डाल सकती हैं। हमें यकीन है कि हमारी सेवा का उपयोग करते हुए यह सुविधा उनके अनुभव में बड़ा बदलाव लाएगा”।

भारतमैट्रीमोनी के ब्रांड एंबेसडर, एम एस धोनी ने इस अवसर पर कहा, “मुझे खुशी है कि भारतमैट्रीमोनी ने एक नई गोपनीयता फ़ीचर “सिक्योरकनेक्ट” लॉन्च किया है जो महिलाओं को अपनी गोपनीयता और सुरक्षा को नियंत्रित करने का अधिकार देता है। क्यूंकि यह महिला दिवस पर लॉन्च हुआ है, इसलिए ये दर्शाता है कि भारतमैट्रीमोनी एक साथी की तलाश करती महिलाओं की सुरक्षा जरूरतों के प्रति वास्तव में संवेदनशील है।”

Check Also

फॉक्सवैगन इंडिया ने लड़कियों को इंजीनियरिंग शिक्षा के लिये की मदद

· फॉक्सवैगन इंडिया ने लीला पूनावाला फाउंडेशन के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *